जूता छुपाई में सालियों की डिमांड पूरी नहीं कर पाए थे रणबीर कपूर, बोले - 'उन्होंने लाखों रुपये...'
Advertisement
trendingNow12182568

जूता छुपाई में सालियों की डिमांड पूरी नहीं कर पाए थे रणबीर कपूर, बोले - 'उन्होंने लाखों रुपये...'

Ranbir Kapoor Joota Chupai: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी खूब चर्चा में रही थी. हाल ही में रणबीर ने बताया कि उन्होंने अपने सालियों को जूता छुपाई की रस्म में कितने रुपये दिए थे. 

जूता छुपाई में सालियों की डिमांड पूरी नहीं कर पाए थे रणबीर कपूर, बोले - 'उन्होंने लाखों रुपये...'

Ranbir Kapoor Joota Chupai: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा चर्चा में रहते हैं. बीते दिन अभिनेता को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में देखा गया. इस दौरान उन्होंने अपनी बहन और मां के साथ मिलकर ढेर सारे खुलासे किए. अभिनेता ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग शादी के बारे में भी बात की और बताया कि उन्होंने अपनी सालियों को जूता छुपाई की रस्म में क्या दिया था. बता दें कि आलिया की गर्ल गैंग ने उनसे जूता छुपाई में लाखों रुपये मांगे थे. पर रणबीर ने इतनी बड़ी रकम देने से इंकार कर दिया था. 

रणबीर कपूर ने जूता छुपाई में करोंड़ों रुपये दिये थे? 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट वायरल हुए थे, जिनमें जूता छुपाई की बहुत भारी रकम के बारे में बताया गया था. कहा जा रहा था कि अभिनेता ने जूता छुपाई में करोड़ों रुपये दिए थे. कपिल ने अपने शो में इस बारे में जैसे ही रणबीर से सवाल किया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया. अभिनेता ने कहा, 'नहीं, ये सच नहीं है.'

इसे भी पढ़ें - बचपन में अपनी इस हरकत की वजह से रणबीर ने पिता ऋषि कपूर से खाई थी मार!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पूरी नहीं की थी सालियों की डिमांड 

रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर ने बताया कि उन्होंने आलिया की गर्ल गैंग को नकद रुपये दिए थे. रणबीर बताते हैं कि उनकी सालियों ने लाखों रुपये की डिमांड की थी, पर अभिनेता ने बात कर सिर्फ कुछ हजार रुपये दिए थे. अर्चना पूरन सिंह ने इसे सुन कहा कि यह रकम बहुत कम है. रणबीर अर्चना का सवाल सुन कहते हैं शादी का फंक्शन भी छोटा सा था. 

इसे भी पढ़ें - इस दिन से शुरू होगी रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग! मुंबई फिल्म सिटी में तैयार है सेट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म

फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर को देखा जाएगा. इस फिल्म में साई पल्लवी भी उनके साथ नजर आएंगी. वहीं, इससे पहले रणबीर 'एनिमल' में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए थे. रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर जैसे सितारे भी इस मूवी में दमदार रोल निभाते दिखाई दिए थे. 

Trending news