बच्चे के लिए पूरे देश से भिड़ेंगी Rani Mukherjee, जन्मदिन पर किया ऐलान
Advertisement

बच्चे के लिए पूरे देश से भिड़ेंगी Rani Mukherjee, जन्मदिन पर किया ऐलान

यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा की पत्नी और काबिल अदाकारा रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की अगली फिल्म जी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट नामक कंपनियां मिलकर बनाएंगी। रानी की इस फिल्म का नाम 'मिसज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' (Mrs Chatterjee Vs Norway) रखा गया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के जन्मदिन के मौके पर, जी स्टूडियो (Zee Studios) के साथ-साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट (Emmay Entertainment) ने उनकी अगली फिल्म मिसज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) की घोषणा की है. फिल्म एक अनकही कहानी है जिसमें पूरे देश के खिलाफ मां की लड़ाई की यात्रा है. इस फिल्म का निर्देशन अशिमा चिब्बर करेंगी , वर्तमान में यह फिल्म  प्री-प्रोडक्शन चरण में है और जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है.

  1. रानी मुखर्जी का जन्मदिन 
  2. बर्थडे पर किया खास ऐलान
  3. इस फिल्म में आएंगी नजर

मिसज चैटर्जी बनेंगी रानी

रानी (Rani Mukherjee) की यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. सामाजिक मुद्दों पर सीधी चोट करने वाली फिल्मों के लिए अपनी अलग पहचान बना चुकीं रानी इसे अपने करियर की बहुत की खास और अहम फिल्म मानती हैं. इस फिल्म के ऐलान का उत्साह साझा करते हुए रानी कहती हैं, 'मैंने अपना करियर एक महिला प्रधान फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से शुरू किया था और मुझे खुशी है कि अपने करियर के 25वें साल में भी संयोग से मैं एक ऐसी फिल्म का ऐलान कर रही हूं जो महिला के सारे मुसीबतों से खुद भिड़ जाने और एक देश से लोहा लेने के जज्बे पर आधारित है.  मिसज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे सच्चे मानव लचीलापन की एक कहानी है और यह एक ऐसी फिल्म है जो यहा की सभी  माताओं को समर्पित है. यह वास्तव में सबसे अमेजिंग पटकथाओं में से एक है जिसे मैंने काफी लंबे समय के लिए पढ़ा है और फिर मैंने तुरंत इस विशेष फिल्म को करने का फैसला किया.'

स्क्रीन पर जादू दिखाएंगी रानी

अशिमा चिब्बर (Ashima Chibber) के साथ साझेदारी के बारे में रानी कहती है , मेरी निर्देशक कुछ ऐसी है  जिसकी फिल्म के लिए विजन और इस परियोजना के साथ इरादे ने वास्तव में मुझे चौका दिया है. यह एक महिला की सशक्त कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है.  मुझे उम्मीद है कि हम एक टीम के रूप में कड़ी मेहनत करेंगे और मिसज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) के लिए एक साथ मैजिक करेंगे. 

बेहतरीन अदाकारा हैं रानी

जी स्टूडियोज (Zee Studios) के सीईओ, शारिक पटेल ने कहा, 'जी स्टूडियोज ने हमेशा पथ-प्रदर्शक कहानियों को बताने में विश्वास किया है और मिसज चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) एक ऐसी ही कहानी है. हम पहली बार रानी के साथ काम करके खुश हैं. रानी ने कई यादगार भूमिकाएं निभाई हैं चाहे वह एक भयंकर पुलिसवाली हो या सभी बाधाओं से जूझ रही शिक्षिका. वह एक विकसित और पावरहाउस अभिनेत्री है. यह देखना एक खुशी होगी कि अशिमा ने मिसज चैटर्जी के चरित्र की कल्पना कैसे की है?  हम इस कहानी को दर्शकों तक लाने के लिए बेताब है.

यह भी पढ़ें- मुंबई और चेन्नई में होगा फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च, Kangana भी होंगी मौजद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news