रणवीर सिंह से ओरी ने मांग ली ऐसी चीज, जिसे देने से उन्होंने कर दिया साफ-साफ इनकार
Advertisement
trendingNow12479517

रणवीर सिंह से ओरी ने मांग ली ऐसी चीज, जिसे देने से उन्होंने कर दिया साफ-साफ इनकार

ओरी और रणवीर सिंह का फनी वीडियो सामने आया है. जहां ओरी एक्टर से एक चीज मांगते हैं और वह उन्हें देने से साफ साफ मना कर देते हैं. फिर क्या ओरी का चेहरा उतर जाता है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

 

रणवीर सिंह और ओरी का चश्मा

ओरहान अवतरमणी उर्फ ओरी, जो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. उन्हें तो बॉलीवुड का BFF भी कहते हैं. हाल में ही उन्होंने एक पार्टी की जहां रणवीर सिंह समेत तमाम स्टार्स पहुंचे. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सबकी हंसी नहीं रुक रही है. रणवीर सिंह के साथ एक मजेदार वीडियो उन्होंने शेयर किया. इसमें उन्होंने पूछा, 'ये ओरी करता क्या है?'

इस क्लिप ने तुरंत फैंस का ध्यान खींचा. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ओरी ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें 'सिम्बा' एक्टर ओरी की जिंदगी से जुड़ा सवाल पूछ रहे हैं. सवाल जो अक्सर फैंस पूछते हैं. कैमरे की ओर देखते हुए, रणवीर ने ओरी के कंधे पर हाथ रखा और हिंदी में मजाकिया अंदाज में कहा, "अक्सर हमारे देश में लोग दो सवाल पूछते हैं. पहला, 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' और दूसरा, 'ये ओरी करता क्या है?'”

रणवीर ने ओरी को नहीं दी ये चीज
जब रणवीर कैमरे की ओर देखकर सवाल कर रहे थे, तो ओरी ने मज़ाकिया अंदाज में अपने सनग्लास उतारने की कोशिश की ताकि उसे पहन सके. इस बीच, रणवीर ने रोक दिया और कहा, “कोई मौका नहीं (नो चांस).” पीछे से एक महिला ने कहा, “आप चश्मे के साथ सनग्लास नहीं पहन सकते।”

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

ओरी की बर्थडे पार्टी
अब इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए ओरी ने लिखा, “ये वो सवाल हैं जो हमें परेशान करते हैं.” शुक्रवार को, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और सुहाना खान जैसी कई हस्तियां राधिका मर्चेंट की भव्य जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं.

ऐसी क्राइम-कॉमेडी न देखी होगी पहले, इसकी कहानी तो बस फाड़ ही देगी दिमाग, OTT पर आते ही बन गई नंबर 4

घर आई नन्ही परी
'न्यू डैड' रणवीर सिंह इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले महीने, ही उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बेटी को जन्म दिया है. रणवीर और दीपिका दोनों रोहित शेट्टी की आगामी एक्शन फिल्म, 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाले हैं.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news