PHOTOS: पीएम मोदी ने रणवीर सिंह को दी जादू की झप्पी, तो बाकी सितारों ने ऐसे की मुलाकात
Advertisement

PHOTOS: पीएम मोदी ने रणवीर सिंह को दी जादू की झप्पी, तो बाकी सितारों ने ऐसे की मुलाकात

बुधवार की रात बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड के लिए खास रही, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन सबसे की खास मुलाकात 

सबसे दिल खोलकर मिले पीएम मोदी, फोटो साभार: INSTAGRAM@varundvn @ranveersingh

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नए चेहरों पर कल रात से ही एक चमकदार मुस्कान नजर आ रही है. भई हो भी क्यों न! बॉलीवुड की इस यंग ब्रिगेड का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जो उनके साथ थे. अब इस मुलाकात के बाद सितारों के बीच चमकते पीएम मोदी की तस्वीर तो वायरल हो ही रही है, इसके साथ ही सभी सितारे अपनी-अपनी सोशल मीडिया वॉल पर पीएम के साथ वाली तस्वीर शेयर कर रहे हैं.  

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे कई सितारों ने कल रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. यह बैठक तब हो रही है जब कुछ हफ्ते पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने आने वाली मुश्किलों पर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी. 

fallback

करण जौहर की दूसरी मुलाकात
इस मौके पर सबसे पहले पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर करने वालों में से एक थे फिल्ममेकर करणजौहर. बता दें कि पिछले दिनों हुई बैठक में भी करण जौहर शामिल थे और सूत्रों की माने तो इस बैठक को तो करण जौहर ने ही ऑर्गनाइज कराया था. तब तो फोटो शेयर बनती है, है न.

fallback
सबसे दिल खोलकर मिले पीएम मोदी, फोटो साभार: INSTAGRAM@ranveersingh

रणवीर को दी जादू की झप्पी 
इन सभी तस्वीरों में पीएम मोदी के साथ खड़े सितारों की चमक देखते बन रहे है. तो वहीं यहां एक तस्वीर सबसे अलग नजर आ रही है. जहां बाकी सितारों ने पीएम मोदी से हाथ मिलाया तो बॉलीवुड के पावर हाउस कहलाने वाले रणवीर सिंह ने तो पीएम मोदी से जादू की झप्पी ही ले ली. 

fallback
सबसे दिल खोलकर मिले पीएम मोदी, फोटो साभार: INSTAGRAM@vickykaushal09

फिल्म रिलीज के पहले 'गुडलक'
विक्की कौशल के लिए यह मुलाकात कुछ ज्यादा ही खास रही. क्योंकि इस मुलाकात के ठीक अगले सुबह यानी आज विक्की की फिल्म 'उरी' रिलीज हो गई. तो हुआ न ये विक्की का 'गुडलक'.

fallback
सबसे दिल खोलकर मिले पीएम मोदी, फोटो साभार: INSTAGR,@varundvn 

 
एक्ट्रा एनर्जेटिक वरुण धवन 
इस तस्वीर में पीएम मोदी से मुलाकात पर वरुण धवन की एक्साइटमेंट साफ नजर आ रही है. तस्वीर में नजर आ रहा है कि वरुण ने न सिर्फ पीएम से हाथ मिलाया बल्कि अपनी प्यारी से स्माइल से पीएम मोदी को भी मोह लिया है.

fallback
 फोटो साभार: INSTAGR,@itsrohitshetty

डीसेंट से नजर आए रोहित 
इस पूरी यंग ब्रिगेड में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी कुछ डीसेंट से नजर आ रहे थे. सच में तस्वीर देखकर ऐसा ही लग रहा है जैसे रोहित जताना चाह रहे हैं, ''सर मैं इन बच्चों से थोड़ा समझदार हूं." खैर यह तो हुआ मजाक लेकिन मानना पड़ेगा कि इस मुलाकात के समय रोहित किसी ''सिंबा'' या ''सिंघम'' से कम नहीं लग रहे थे. 

fallback
फोटो साभार: INSTAGRAM

सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है. फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं. प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं. 

fallback
फोटो साभार: INSTAGRAM@ektaravikapoor

प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी. इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि के साथ फीमेल फिल्ममेकर्स को भी शामिल किया गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news