वैलेंटाइन डे के लिए रणवीर, आलिया ने बनाया खास प्लान, दिल की बात कहने के लिए खरीदें कार्ड

वैलेंटाइन के प्लान्स के बारे में रणवीर ने बताया कि वह इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं.

वैलेंटाइन डे के लिए रणवीर, आलिया ने बनाया खास प्लान, दिल की बात कहने के लिए खरीदें कार्ड
इन दिनों रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म गली ब्वॉय को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं.

मुंबईः रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी फिल्म गली ब्वॉय को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं. फिल्म 14 फरवरी आने की वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली है. रणवीर और आलिया जितना अपनी फिल्नम के लिए एक्साइटेड हैं, उतनी ही वैलेंटाइन को लेकर. इसके लिए उन्होंने कुछ खास प्लान्स भी बनाए हैं.

वैलेंटाइंस डे जहां रणवीर सिंह के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि शादी के बाद यह उनका पहला वेलेंटाइन डे है. वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के खूबसूरत रिश्ते से सजा हुआ यह वैलेंटाइंस आलिया के लिए स्पेशल होगा. फिल्म प्रमोशन इंटरव्यू के दौरान ज़ी न्यूज़ से खास बातचीत में आलिया भट्ट ने बताया इस वैलेंटाइंस डे पर उनका कोई खास प्लान नहीं है. वह फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

दीपिका के लिए प्लान की मूवी डेट
वैलेंटाइन के प्लान्स के बारे में रणवीर ने बताया कि वह इसके लिए काफी एक्साइटेड है और अपनी पत्नी यानी कि दीपिका पादुकोण को गली बॉय फिल्म दिखाने वाले हैं. इतना ही नहीं, रणवीर ने यह भी बताया कि उनके पास भी वेलेंटाइन स्पेशल बनाने के लिए फिल्म गली ब्वॉय देखने सिनेमा थिएटर में जाएं.

गैलेरी से खरीदें स्पेशल कार्ड्स
खास बातचीत में रणवीर सिंह आलिया भट्ट के सामने कुछ वैलेंटाइंस डे से संबंधित प्रॉप्स रखे गए थे और उन्हें उठाकर प्रॉप्स से जुड़ी हुई यादों के बारे में शेयर करना था. जिस पर वैलेंटाइंस डे कार्ड देख कर रणवीर और आलिया को अपने कॉलेज के दिन याद आ गए. किस तरह से वह वैलेंटाइंस डे आने के आस पास के कार्ड खरीदें.

चॉकलेट हाथ में लेते हुए आलिया ने कहा की स्कूल में उनके फ्रेंड्स अक्सर उन्हें चॉकलेट गिफ्ट किया करते थे. जब भी किसी को उन्हें इंप्रेस करना होता था, वह उन्हें डेरी मिल्क दे देता था. इतना ही नहीं आलिया ने  बताया कि उनकी फेवरेट डेरी मिल्क चॉकलेट आज भी है. हालांकि उसे अब ज्यादा खा नहीं सकती.चॉकलेट की खुशबू सुंघ कर ही संतोष कर लेती है. वहीं रणवीर का मानना है कि चॉकलेट उनकी जिंदगी का अभिन्न अंग है और फ्रूट एंड नट उनका फेवरेट फ्लेवर है.

टेडीज, हार्ट शेप सॉफ्ट कुशन को देखकर आलिया का यह मानना है कि उन्हें अपने पीलो की याद आती है. वहीं, रणवीर इसे सूरज बड़जात्या की फिल्मों में गुडी गुडी सा दिखने वाला प्रॉप मानते हैं. हालांकि अंत में रणबीर -आलिया फैंस से  प्यार के इस मौसम की ढेर सारी शुभकामनाएं देते नजर आते हैं. वह यह भी कहते हैं कि इन सब चीजों पर पैसे वेस्ट ना कर दिल से प्यार करें और अपने पार्टनर को फिल्म गली ब्वॉय देखने के लिए सिनेमाघरों में ले जाए. उल्लेखनीय है कि फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है.