रवीना ने Ajay Devgan और Suniel Shetty से लिया पंगा, मिलने पर करेंगी ये काम!
Advertisement

रवीना ने Ajay Devgan और Suniel Shetty से लिया पंगा, मिलने पर करेंगी ये काम!

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने किया खुलासा, क्यों अजय देवगन (Ajay Devgn), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) को देखकर निकलने वाली है अब उनकी हंसी

रवीना ने Ajay Devgan और Suniel Shetty से लिया पंगा, मिलने पर करेंगी ये काम!

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा है कि वह अगली बार 'दिलवाले' (Dilwale) के अपने को-एक्टर्स अजय देवगन (Ajay Devgn) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) से मिलने पर हंसने लगेंगी और यह भी बताया कि वह उनका सामना क्यों नहीं कर सकती हैं. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने 'जी कॉमेडी शो' के सेट पर किया.

  1. जी कॉमेडी शो में रवीना बनीं गेस्ट
  2. सुपरहिट फिल्म दिलवाले का सीन किया रीक्रिएट
  3. अपने को-स्टार्स को लेकर कही ये बात 

'दिलवाले' का सीन किया रीक्रिएट

रवीना टंडन (Raveena Tandon) इस वीकेंड पर टीवी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी. शूटिंग के दौरान, मुबीन सौदागर (अजय देवगन के रूप में), गौरव दुबे (सुनील शेट्टी के रूप में) और चित्रशी रावत (रवीना टंडन के रूप में) ने 1994 की हिट फिल्म 'दिलवाले' पर एक्ट किया.

हंसते-हंसते रवीना का बुरा हाल 

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कहा कि यह अभिनय इतना खुश करने वाला था कि इतना हंसने के बाद मेरा जबड़ा दर्द करने लगा. मुझे कहना होगा कि मैं इतना कभी नहीं हंसी. यह एक क्लास एक्ट था और मैंने सुनील शेट्टी और अजय देवगन की ऐसी नकल कभी नहीं देखी.

नहीं करेंगी अब अजय और सुनील का सामना

उन्होंने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो इस एक्ट के बाद, मैं अपने 'दिलवाले' के सह-कलाकारों का सामना अपने जीवन में फिर कभी नहीं कर पाऊंगी. वास्तव में, मुझे नहीं पता कि इस एक्ट के बाद अजय और सुनील का सामना कैसे करना है, आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते. और जब भी मैं उन्हें देखूंगी तो हंसने लगूंगी. मैं उनका बिल्कुल भी सामना नहीं कर सकती.' बता दें कि 'जी कॉमेडी शो' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: Surbhi Chandna के बिकिनी स्टाइल के आगे फेल हैं बाकी सब, देखिए 5 सबसे हॉट LOOK

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news