Preview : लोटपोट करने के लिए तैयार है 'टोटल धमाल', पहले दिन छू सकती है कमाई का ये आकंड़ा

'गली बॉय' को टक्कर दे पाना 'टोटल धमाल' के लिए कितना मुश्किल होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा.

Preview : लोटपोट करने के लिए तैयार है 'टोटल धमाल', पहले दिन छू सकती है कमाई का ये आकंड़ा
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही फैंस के बीच हिट हो चुका है. 'टोटल धमाल' निर्देशक इंद्र कुमार की 'धमाल' फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है जिसमें माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन और जॉनी लीवर इस सीरीज में पहली बार काम करेंगे. वहीं अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा पहले भी इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रह चुके हैं. इस फिल्म में बोमन इरानी, ईशा गुप्ता, अली अजहर, राजपाल यादव, महेश मांजरेकर जैसे कुछ और भी स्टार्स धमाल मचाते दिखेंगे.

धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म 
बता दें कि 2007 में इस फिल्म का पहला पार्ट 'धमाल' आया था जो चार दोस्तों की कहानी से शुरू हुआ. 20 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म को बेहद पसंद किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई करीब 51 करोड़ हुई थी. वहीं 2011 में आई फिल्म 'डबल धमाल' में भी ये 4 दोस्त कॉमन थे पर इस फिल्म की कहानी थोड़ी अलग थी. इस पार्ट में कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने भी अहम भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को 35 करोड़ की लागत से बनाया गया था जिसने कमाई बॉक्स ऑफिस पर 71 करोड़ की कमाई की थी. 

पुलवामा हमले के बाद अजय देवगन का ऐलान, पाकिस्तान में नहीं रिलीज करेंगे 'टोटल धमाल'

'टोटल धमाल' की कास्ट और बजट 
जाहिर है कि इस फ्रेंचाइजी के दोनों ही पार्ट हिट रहे हैं तो अब 22 फरवरी को रिलीज हो रहे इसके तीसरे पार्ट 'टोटल धमाल' को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज है. वैसे इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में बहुत से बदलाव किए गए हैं. इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में रहे संजय दत्त और आशीष चौधरी को इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया है तो वहीं उनकी जगह कुछ नए स्टार्स को कास्ट किया गया है. इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लगभग 90 करोड़ की कुल लागत से बनाया गया है. 

टीम 'टोटल धमाल' का फैसला, पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को 50 लाख की मदद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Adi - Manav ke #TotalDhamaal ka chota sa namuna Book your tickets now. Link in bio.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

पहले दिन कर सकती है कमाई का धमाल 
पहले की दो फिल्मों का रिकॉर्ड देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म 100 करोड़ पार कर जाएगी, लेकिन 14 फरवरी को आई रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और 95 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. ऐसे में 'गली बॉय' को टक्कर दे पाना 'टोटल धमाल' के लिए कितना मुश्किल होगा ये तो रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. इस बीच ट्रेड पंडितों का मानना है कि फिल्म पहले दिन 12 से 15 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान द्वारा हुए पुलवामा आतंकी हमले के बाद फिल्म मेकर्स के मुताबिक टोटल धमाल अब पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.