#ZeeExposedRhea: रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट से नहीं मिली राहत
Advertisement

#ZeeExposedRhea: रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट से नहीं मिली राहत

इसके साथ ही Zee News की खबर पर मुहर लग चुका है. ज़ी न्यूज ने ही एक एक्सक्लूसिव वीडियो के जरिए रिया को ड्रग्स का सेवन करते हुए दिखाया था.

#ZeeExposedRhea: रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, कोर्ट से नहीं मिली राहत

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत याचिका पर फैसला आ चुका है. रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से राहत नहीं मिली है, उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. इसके साथ ही Zee News की खबर पर मुहर लग चुका है. ज़ी न्यूज ने ही एक एक्सक्लूसिव वीडियो के जरिए रिया को ड्रग्स का सेवन करते हुए दिखाया था.

  1. भायकुला जेल में हैं रिया चक्रवर्ती
  2. ड्रग्स मामले में हो चुकी हैं अब तक 10 गिरफ्तारियां 
  3. कुछ बॉलीवुड कलाकारों को बुला सकती है NCB
  4.  

रविवार तक तो जेल में रहना ही पड़ेगा
बता दें, रिया चक्रवर्ती को अब कम से कम रविवार तक जेल में रहना होगा. अगर रिया की तरफ से अर्जेंट सुनवाई के लिए भी हाईकोर्ट में जमानत अर्जी मंजूर होती है, तब भी सोमवार को ही सुनवाई होगी. गौरतलब है कि रिया पहले ही दो रातें जेल में गुजार चुकी है. 

भायकुला जेल में हैं रिया
रिया को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वो फिलहाल भायकुला जेल में है. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बुधवार को रिया की जमानत की याचिका लगाई थी.

ड्रग्स मामले में हो चुकी हैं अब तक 10 गिरफ्तारियां 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे एनसीबी ने अब तक 10 गिरफ्तारियां की हैं. 

ड्रग्स सिंडिकेट पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई
बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट को लेकर आज दिल्ली में एक मीटिंग होने वाली है, जिसमें एनसीबी और सीबीआई सहित तमाम सुरक्षा एजेंसियां शामिल होंगी. सूत्रों के मुताबिक खबर है कि सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स सिंडिकेट पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है. 

कुछ बॉलीवुड कलाकारों को बुला सकती है NCB
खबर ये भी है कि नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज उन बॉलीवुड कलाकारों, जिनका नाम ड्रग कॉर्टेल में आया है, उन्हें बुला सकती है या एक ऐसे जगह पर जागकर मिल सकती है, जहां असुविधा न हो. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news