कॉमेडियन को दुष्कर्म की धमकी देने वाले शुभम मिश्रा की गिरफ्तारी पर ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट

स्टैंनडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को दुष्कर्म की धमकी देने वाले यूट्यूबर शुभम मिश्रा को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कॉमेडियन को दुष्कर्म की धमकी देने वाले शुभम मिश्रा की गिरफ्तारी पर ऋचा चड्ढा ने किया ट्वीट
ऋषि कपूर (File Photo)

नई दिल्ली: स्टैंनडअप कॉमेडियन अग्रिमा जोशुआ को दुष्कर्म की धमकी देने वाले यूट्यूबर शुभम मिश्रा को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वडोदरा पुलिस ने शुभम की गिरफ्तारी की ये जानकारी साझा की थी. इस ंमामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक ट्वीट कर गुजरात पुलिस का शुक्रिया अदा किया है. 

ऋचा चड्ढा ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, 'इस मामले में बहुत जल्द प्रतिक्रिया देने के लिए वडोदरा पुलिस का शुक्रिया. जहां पर कोई कानून का पालन नहीं करता. नफरत पैदा करने वालों के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाया जाता है तो धीरे-धीरे लोगों के बीच निराशा पनपने लगती है. अब उम्मीद है कि गुजरात पुलिस के इस कदम से इस तरह की बेवकूफी करने वालों में डर पैदा होगा.'

 

 

आपको बता दें इस मामले में शुभम को हिरासत में ले लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 294 (अश्लीलता), 354 (ए), 504, 505, 506 (आपराधिक धमकी), 509 ( एक महिला के अपमान का इरादा) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. 

बता देते आखिर पूरा मामला है क्या. दरअसल, अग्रिमा जोशुआ ने छत्रपति शिवाजी का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई. अग्रिमा ने माफी मांगते हुए इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था. वहीं अग्रिमा के खिलाफ शुभम ने भी एक वीडियो शेयर कर उन्हें दुश्कर्म की धमकी दे दी थी. शुभम के इस वीडियो पर लोगों ने मोर्चा खोल दिया. 

स्वरा भास्कर से लेकर ऋचा चड्ढा ने सरकार से शुभम के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की थी जिसके बाद वडोदरा पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर ली है. 

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें