विदेश में ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने कुछ इस तरह मनाई दुर्गा अष्टमी
Advertisement
trendingNow1458773

विदेश में ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने कुछ इस तरह मनाई दुर्गा अष्टमी

अपने दोस्त और पत्नी नीतू सिंह के साथ मंदिर पहुंचे ऋषि कपूर 

मंदिर के बाहर का क्लिक,  फोटो साभार: ट्विटर @RishiKapoorFC1

नई दिल्ली. कोई घर में हो या घर से दूर बाहर किसी देश में लेकिन बचपन से दिए संस्कार हमें हर दिन को सेलीब्रेट करना सिखाते हैं. शायद इसिलए ही दुर्गा अष्टमी के त्योहार को बीमारी और विदेश में रहने के बाद भी सेलीब्रेट किए बिना नहीं रह पाए बॉलीवुड सुपर स्टार ऋषि कपूर. बुधवार की रात इंटरनेट पर उनके एक दोस्त और पत्नी नीतू सिंह के साथ मंदिर के बाहर खड़े हुए एक तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में ऋषि कपूर बहुत शांत और कमजोर नजर आ रहे हैं. 

  1. विदेश में ऋषि कपूर करा रहे हैं इलाज
  2. बुधवार को पत्नी के साथ पहुंचे मंदिर
  3. बेटे की गर्लफ्रेंड आलिया भी आईं मिलने

इसी दिन दोपहर की तस्वीरें बता रही हैं कि रणबीर की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी न्यूयॉर्क में रणबीर के साथ शॉपिंग करती हुई स्पॉट हुई थी. वहीं ऋषि कपूर का हाल जानने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी उनके मिलने पहुंची थी, उसके बाद अनुपम खेर और ऋषि कपूर की मुलाकात की तस्वीरें भी देखने मिली थी. इतना ही नहीं खुद की बीमारी को नजर अंदाज करते हुए न्यूयॉर्क पहुंचते ही ऋषि कपूर सोनाली बेंद्रे से मिलने गए थे. कह सकते हैं कि इन दिनों बॉलीवुड एक्टर्स किसी परिवार की तरह एक दूसरे का ख्याल रखते नजर आ रहे हैं.  

fallback
शॉपिंग बैग्स के साथ जोड़ा,  फोटो साभार: INSTAGRAM@iifa

बता दें कि महीने की शुरुआत में ही ऋषि कपूर का इलाज शुरु हो चुका था, हालांकि उनकी बीमारी के बारे में अभी किसी को कोई जानकारी नहीं दी गई है. कुछ दिनों पहले जब लोगों ने ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर कुछ अफवाह फैलाई थी तो उनके बड़े भाई ने सारी बातों को नकारते हुए ऐसे लोगों को फटकार लगाई थी. बता दें कि अपनी बीमारी के इलाज के चलते ऋषि कपूर अपनी मां के अंतिम संस्कार को भी अटेंड नहीं कर सके थे. उनके साथ न्यूयॉर्क में नीतू सिंह और रणबीर कपूर भी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें
  

Trending news