Genelia ने दिखाई शादी की फोटोज, Riteish Deshmukh को याद आ गई दर्दभरी गजल

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) बॉलीवुड का एक फेमस जोड़ा है. ये दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में रितेश ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिर से अपना फनी साइड दिखाया है. 

Genelia ने दिखाई शादी की फोटोज, Riteish Deshmukh को याद आ गई दर्दभरी गजल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) क्यूट कपल कहलाते हैं. ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में रितेश (Riteish Deshmukh) ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है जिसे देख आपको हंसी आ जाएगी. 

शादी की फोटोज देख उतरा चेहरा

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ जेनेलिया भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में जेनेलिया, रितेश को शादी की फोटोज दिखाती हैं लेकिन हंसते हुए रितेश (Riteish Deshmukh) का फोटोज देख चेहरा उतर जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

 

जेनेलिया ने लगाई थी क्लास

जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पति रितेश (Riteish Deshmukh) की क्लास लगाती नजर आ रही थीं. जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि रितेश ने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के हाथ पर किस किया था. इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

 

ऐड शूट के लिए की शूटिंग

आपको बता दें, हाल में कपल को ऐड शूट के दौरान बांद्रा में स्पॉट किया गया, जहां दोनों ही काफी कूल दिखाई दे रहे थे. एक्ट्रेस जेनेलिया (Genelia Deshmukh) ने भी महामारी को ध्यान में रखते हुए मास्क का इस्तेमाल किया. 

यह भी पढ़ें- Kashmera Shah ने फ्लॉन्ट की बिकिनी बॉडी, VIDEO कर रहा फैंस को मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.