क्या ठंडे बस्ते में खिसकी 'गोलमाल 5'? कॉमेडी फ्रेंचाइजी पर रोहित शेट्टी बोले- 'नहीं हो सकता कि...'
Advertisement
trendingNow12350670

क्या ठंडे बस्ते में खिसकी 'गोलमाल 5'? कॉमेडी फ्रेंचाइजी पर रोहित शेट्टी बोले- 'नहीं हो सकता कि...'

Rohit Shetty on Golmaal 5: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया हैं, जहां उन्होंने कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल' की पांचवी किस्त पर अपडेट दिया है. रोहित शेट्टी का कहना है कि ऐसा हो नहीं सकता कि ये बने नहीं.

रोहित शेट्टी

Rohit Shetty on Golmaal 5: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर रोहित शेट्टी इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 14 के लिए खूब लाइमलाइट में बने हुए हैं. 'खतरों के खिलाड़ी 14' के प्रमोशन में जुटे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने हाल ही में एक इंटरव्यू भी दिया है, जहां उन्होंने कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'गोलमाल' की पांचवी किस्ते के बारे में भी अपडेट दिया है. रोहित शेट्टी का कहना है कि ऐसा नहीं हो सकता है कि यह बने नहीं. लेकिन इसमें वक्त लगेगा. चलिए, यहां बताते हैं कि रोहित शेट्टी ने 'गोलमाल 5' को लेकर और क्या कहा है.

गोलमाल 5 पर रोहित शेट्टी ने दिया अपडेट

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Golmaal) ने हाल ही में पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जहां फिल्ममेकर ने 'गोलमाल 5' पर बात की है. इंटरव्यू में रोहित शेट्टी से गोलमाल 5 से जुड़ा सवाल किया था, जिसपर फिल्ममेकर ने कहा- 'अभी अपकमिंग मूवी पर काम चल रहा है. और इसमें वक्त लगेगा.' आगे रोहित शेट्टी ने कहा- 'अभी वक्त है. गोलमाल सीरीज तो बनती रहेगी. ऐसा तो हो नहीं सकता कि फिल्म ना बने. लेकिन इसमें वक्त लगेगा.' 

कॉर्निया डैमेज होने के कुछ ही दिनों बाद काम पर लौटीं जैस्मीन भसीन, पैप्स के सामने चश्मा उतार दिखाई आंखों की हालत

रोहित शेट्टी को अपने यूनिवर्स पर गर्व!

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Movies) ने इंटरव्यू में अपने बनाए यूनिवर्स पर कहा- 'यह उनके दिल के बहुत करीब है और उन्हें इसपर बहुत गर्व है. चाहे वह गोलमाल सीरीज हो या फिर कॉप यूनिवर्स.' बता दें, रोहित शेट्टी की 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 2006 में आई थी. इस फिल्म के अब तक चार पार्ट आ चुके हैं और कॉमेडी फ्रेंचाइजी के फैंस को पांचवे पार्टा का बेसब्री से इंतजार है.  

कपड़ा फैक्ट्री में काम, बदला नाम, ऐश्वर्या राय की फिल्म में डबिंग...इस साउथ सुपरस्टार की फिल्मों के बॉलीवुडवाले बनाते हैं रीमेक 

Trending news