Savita Bhabhi लड़ रही हैं इस घातक बीमारी से जंग, शेयर किया ऐसा लुक; देखते ही उदास हुए फैंस
Advertisement
trendingNow11499869

Savita Bhabhi लड़ रही हैं इस घातक बीमारी से जंग, शेयर किया ऐसा लुक; देखते ही उदास हुए फैंस

Rozlyn Khan: एक्ट्रेस रोजलिन खान (Rozlyn Khan) ने हाल ही में अपने कैंसर जैसी बीमारी से जूझने की जानकारी दी है. एक्ट्रेस ने कुछ ही समय पहले अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस उदास हो गए हैं. 

 

savita

Rozlyn Khan Bald Look: पिछले कुछ सालों में हमने कई स्टार्स के बारे में सुना है जो कैंसर से जंग लड़े. अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस रोजलिन खान (Rozlyn Khan) का नाम भी जुड़ गया है. रोजलिन (Rozlyn Khan) को आखिरी बार 'आ भी जा' गाने में रजनीश दुग्गल के साथ देखा गया था. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट साझा करके अपने कैंसर के बारे में बताया. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर की. 

शेयर किया बॉल्ड लुक

रोजलिन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया. इमोशनल पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अभी भी हिम्मत नहीं हारी है. वहीं, क्रिसमस के मौके पर रोजलिन ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये उनका फोटोशूट था जिसे उन्होंने अपने बॉल्ड लुक के साथ ही शूट करवाया था. इस लुक में भी रोजलिन काफी कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही थीं.

 

शेयर की दिल की बात

 

रोजलिन खान ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा-'हम सब बॉल्ड ही पैदा होते हैं. बाल हमें परिभाषित नहीं करते. आपमें जब ऐसा कॉन्फिडेंस होता है तब बालों की किसे जरूरत है. लेडीज एटीट्यूड के साथ जिंदगी एंजॉय करो. मुझे ये कीमो थैरेपी लाइफ एंजॉय करने से नहीं रोक सकती.' 

सविता भाभी के नाम से मशहूर हैं

आपको बता दें कि रोजलिन खान 'सविता भाभी', 'जी लेने दो एक पल' जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने ज्यादातर हॉट रोल प्ले किए हैं. इसके अलावा वो पैटा और आईपीएल के लिए भी काम करती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news