Bollywood News: सुशांत सिंह के इस हमशक्ल को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, See Photos

सुशांत सिंह राजपूत के एक हमशक्ल की फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Bollywood News: सुशांत सिंह के इस हमशक्ल को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, See Photos
सुशांत सिंह राजपूत (File Photo)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के गम से उनके फैंस बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत को इंसाफ दिलाने की लगातार फैंस मांग कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह के एक हमशक्ल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सचिन तिवारी नाम का ये शख्स हू-ब-हू सुशांत सिंह की तरह लग रहा है. सचिन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी तमाम तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही हैं जिसमें वो सुशांत को कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

सचिन भी सुशांत के बड़े फैन हैं, यही वजह है कि उनके लुक के साथ-साथ सचिन उनके अंदाज को भी बाखूबी फॉलो कर रहे हैं. सुशांत सिंह के निधन के बाद से सचिन के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में इजाफा हो रहा है. सचिन के अब फॉलोअर्स 10 हजार से ज्यादा हो गए हैं. सचिन की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ रही है. सचिन ने इसके लिए फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है. सचिन की फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई सचिन को सुशांत का हमशक्ल बता रहा है तो कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

 

 

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस तफ्तीश में जुटी है. इस मामले में करीब 29 लोगों से पूछताछ हो चुकी है. हाल ही में फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को इस मामले में पुलिस ने तलब किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Duet kiya bhut accha lga hme

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on

 

सुशांत सिंह किस वजह से इतने परेशान थे जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया, अभी इस मामले में कुछ तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. बॉलीवुड का हंसमुख और होनहार एक्टर का इस तरह से आत्महत्या कर लेना किसी के गले नहीं उतर रहा है. सुशांत के फैंस के साथ शेखर सुमन इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें