फिल्म शूटिंग के दौरान घायल हुए सैफ अली खान
Advertisement

फिल्म शूटिंग के दौरान घायल हुए सैफ अली खान

फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान अभिनेता सैफ अली खान के अंगूठे में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिल्म की शूटिंग के दौरान अंगूठे में चोट लगने के बाद सैफ को शनिवार को सुबह यहां कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मामूली सर्जरी हुई।

फिल्म शूटिंग के दौरान घायल हुए सैफ अली खान

मुंबई : फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान अभिनेता सैफ अली खान के अंगूठे में चोट लग गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिल्म की शूटिंग के दौरान अंगूठे में चोट लगने के बाद सैफ को शनिवार को सुबह यहां कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मामूली सर्जरी हुई।

सूत्रों ने कहा, 'उनके अंगूठे में चोट लगने की वजह से उन्हें अस्पताल ले जाया गया। उनकी मामूली सर्जरी की गई है लेकिन वह ठीक हैं। उन्हें एक-दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। शनिवार को बहन सोहा ने भी सैफ की सलामती की जानकारी दी। सोहा ने कहा, 'वह ठीक हो रहे हैं, उनके बारे में पूछने के लिए आपका धन्यवाद। उनके अंगूठे में गंभीर चोट लग गई थी लेकिन वह ठीक हैं।' 

45 वर्षीय अभिनेता ने हाल ही में फिल्म 'रंगून' की शूटिंग खत्म की है। अब वह अक्षत वर्मा निर्देशित और अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म पर काम कर रहे हैं। सोहा ने कहा कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार सैफ को अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी। इससे पहले भी विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' की शूटिंग के दौरान सैफ के हाथ में चोट लग गई थी। फिल्म 'एजेंट विनोद' के एक एक्शन दृश्य की शूटिंग के दौरान भी उन्हें चोट लग गई थी।

Trending news