इस फिल्म में शूटिंग से एक दिन पहले हुई थी सैफ अली खान की कास्टिंग, घर से लाने पड़े थे कपड़े
Advertisement
trendingNow12168004

इस फिल्म में शूटिंग से एक दिन पहले हुई थी सैफ अली खान की कास्टिंग, घर से लाने पड़े थे कपड़े

Bollywood Retro: प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म 'क्या कहना' में सैफ अली खान की कास्टिंग लास्ट मिनट पर हुई थी. सैफ अली खान को इस फिल्म में नेगेटिव किरदार मिला था. शूटिंग शुरू होने से ठीक एक दिन पहले सैफ अली को इस फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन उन्हें कपड़े अपने घर से लेकर जाने पड़े थे.

लास्ट मिनट पर इस रोल के लिए कास्ट हुए थे सैफ अली खान

Bollywood Retro: प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने करियर की शुरुआत में ही कुंदन शाह की बोल्ड सब्जेक्ट पर बनी फिल्म 'क्या कहना' (Kya Kehna) में काम किया था. इस फिल्म में सैफ अली खान ने नेगेटिव किरदार निभाया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस रोल के लिए सैफ अली खान की कास्टिंग एकदम लास्ट मिनट पर हुई थी. 

एक म्यूजिक पॉडकास्ट में टिप्स फिल्म्स के कुमार तौरानी (Kumar Taurani) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की कास्टिंग के बारे में खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस रोल के लिए किसी और एक्टर को सेलेक्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने शूटिंग से एक दिन पहले मना कर दिया. ऐसे में टीम मुश्किल सिचुएशन में आ गए थे, लेकिन ऐसे में बिना वक्त गंवाए सैफ अली खान को अप्रोच किया गया. 

31 साल पहले बदला लेने के लिए बनी 'आंखें', महज 6 महीने में हुई थी तैयार; टूटे रिकॉर्ड

सैफ अली खान से खुद मंगाए गए थे कपड़े
कुमार तौरानी  ने बताया कि उसी शाम सैफ अली खान के घर गए और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई. बिना किसी हिचक के सैफ अली खान इस रोल के लिए हां कह दिया. क्योंकि पहले एक्टर ने लास्ट मिनट पर इस रोल को करने से मना कर दिया था तो ऐसे में कपड़ों का अरेंजमेंट भी नहीं हो पाया था, ऐसे में सैफ से ही कपड़े लाने का भी अनुरोध किया गया. सैफ के वार्डरोब से कुछ आउटफिट सलेक्ट किए गए और उन्हें अगले दिन शूटिंग पर उन कपड़ों को लाने के लिए कहा. 

कौन है अमेरिकी सिंगर स्वीटी, जिनके साथ पक रही दिलजीत दोसांझ की खिचड़ी! देती हैं रिहाना को भी टक्कर

प्रीति जिंटा ने निभाया था टीनेज मां का किरदार
बता दें कि 2000 में आई 'क्या कहना' में प्रीति जिंटा ने एक टीनेजर मां का किरदार निभाया था, जो बिना शादी के अपने बच्चे को जन्म देने का फैसला करती है. इस फिल्म में प्रीति जिंटा के काम की जमकर तारीफ हुई थी. इस फिल्म में प्रीति जिंटा, सैफ अली खान के अलावा चंद्रचूड़ सिंह, फरीदा जलाल और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

सैफ अली खान ने निभाई थी प्रीति जिंटा के लवर की भूमिका
इस फिल्म में सैफ अली खान प्रीति जिंटा के लवर की भूमिका निभा रहे थे, जो अपने बच्चे की जिम्मेदारी लेने से इंकार कर देता है. ऐसे में प्रीति जिंटा अकेले ही अपने बच्चे को पालने का फैसला करती हैं. फिल्म का सब्जेक्ट उस वक्त के हिसाब से काफी बोल्ड था, लेकिन दर्शको ने इसे खूब पसंद किया था.

Trending news