ट्रैजिडी किंग की तबीयत में सुधार, Saira Banu ने बताया Dilip Kumar की सेहत का हाल
Advertisement

ट्रैजिडी किंग की तबीयत में सुधार, Saira Banu ने बताया Dilip Kumar की सेहत का हाल

बीते दिनों दिलीप कुमार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था और अब उनकी पत्नी सायरा बानो ने दिलीप की सेहत का हाल बताया है.

दिलीप कुमार और सायरा बानो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपनी बेहिसाब फिल्मों के जरिए लंबे वक्त तक दर्शकों को एंटरटेन किया है. आज भी उनके करोड़ों फैंस हैं जो उनकी सेहत की बेहतरी की कामना करते रहते हैं. बीते दिनों दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था और अब उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने दिलीप की सेहत का हाल बताया है.

आज हो जाएंगे डिसचार्ज
शनिवार को Etimes के साथ बातचीत में सायरा ने बताया कि दिलीप (Dilip Kumar) साहब तेजी से रिकवर कर रहे हैं और जल्द ही उन्हें डिसचार्ज कर दिया जाएगा. सायरा बानो ने कहा, 'दिलीप कुमार साहब की रिकवरी काफी अच्छी हो रही है और उन्हें कल अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया जाएगा.' मतलब ये कि आज किसी भी वक्त दिलीप साहब अपने घर लौट सकते हैं.

रोज जा रहीं हजारों जानें
पैनडेमिक के बीच जहां हजारों लोग हर रोज अपनी जान गंवा रहे हैं, इस बीच अचानक दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के अस्पताल में भर्ती होने की खबर से उनके फैंस बेचैन हो गए थे. फैंस में चिंता की लहर थी और वे अपने पसंदीदा अभिनेता के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे. हालांकि अब दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की सेहत में पहले से काफी ज्यादा सुधार है.

नहीं मनाया बर्थडे का जश्न
बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) 98 साल के हैं और भारत में लगातार बढ़ रहे कोविड के मामलों के बीच उन्होंने दिसंबर में अपना बर्थडे सेलिब्रेशन कैंसिल कर दिया था. मालूम हो कि एक्टर के भाई असलम खान और एहसान खान का भी बीते साल कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद निधन हो गया था. कोविड के खतरे को कम करने के लिए ही सायरा और दिलीप ने अपनी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की.

ये भी पढ़ें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news