Rubina Dilaik भी कोरोना की चपेट में, बोलीं- 'प्लाज्मा डोनेट कर पाउंगी'
Advertisement

Rubina Dilaik भी कोरोना की चपेट में, बोलीं- 'प्लाज्मा डोनेट कर पाउंगी'

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: देश भी में कोरोना वायरस महामारी ने तबाही ला दी है. महामारी की दूसरी लहर में पॉजिटिव केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मनोरंजन जगत की कई हस्तियां इस महामारी का शिकार हो चुकी हैं. वहीं अब खबर है कि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. 

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खुद हाल ही में एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. हालांकि अब तक यह साफ नहीं है कि रुबीना को संक्रमण कैसे हुआ. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने की अपील भी की है. 

 

पोस्ट में लिखी ये बात

रुबीना दिलैक  (Rubina Dilaik) ने इस पोस्ट में लिखा है, 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं. मैं भी अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए एलिजिबल हो जाऊंगी. टेस्ट पॉजिटिव आया है. 17 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन पिछले 5 से 7 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवाएं.'

दोस्तों ने दिए रिएक्शन

रुबीना के पॉजिटिव होने की बात सुनते ही उनके दोस्त थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं. 'बिग बॉस' में उनके साथ रहीं निक्की तंबोली ने लिखा है, 'हे भगवान, अपना ध्यान रखो बेबी'. अली गोनी ने कमेंट करते हुए लिखा-  'या अल्लाह रहम, कृपया अपना ध्यान रखो रुबी'. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें:   Sanket ने Sugandha Mishra को कहा 'मिसेज भोसले', ब्लश करने लगीं स्टार कॉमेडियन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news