close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साजिद खान के आरोपों पर बोले भाई फरहान अख्‍तर, 'मैं दुखी हूं, पर उसे प्रायश्चित करना होगा...'

अभी तक साजिद की बहन फराह खान ने अपने भाई पर लग रहे इन आरोपों पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन साजिद के कजिन फराहन अख्‍तर ने अपने भाई पर लगे इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है.

साजिद खान के आरोपों पर बोले भाई फरहान अख्‍तर, 'मैं दुखी हूं, पर उसे प्रायश्चित करना होगा...'

नई दिल्‍ली: यौन शोषण के आरोपों से निर्देशक साजिद खान को आखिरकार फिल्‍म 'हाउसफुल 4' के निर्देशन से बाहर कर दिया गया है. कुछ घंटों पहले ही अक्षय कुमार ने इस फिल्‍म की शूटिंग यह कहते हुए कैंसिल करने का ऐलान कर दिया था, कि पहले यौन शोषण के आरोपों से घिरे शख्‍स पर कार्रवाई की जाए. इसके तुरंत बाद ही खुद साजिद खान ने अपने ट्विटर पर अपना बयान जारी कर इस फिल्‍म के निर्देशन से खुद को अलग कर लिया है. यानी अब साजिद खान फिल्‍म 'हाउसफुल 4' का निर्देशन नहीं करेंगे.

अभी तक साजिद की बहन फराह खान ने अपने भाई पर लग रहे इन आरोपों पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन साजिद के कजिन फराहन अख्‍तर ने अपने भाई पर लगे इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. फरहान अख्‍तर ने इस पूरे मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं साजिद के व्‍यवहार को लेकर आ रही खबरों से काफी परेशान, अचंभित और दुखी हूं. मुझे नहीं पता कैसे, लेकिन उसे खुद पर लगे इन आरोपों के लिए प्राश्‍चित करना ही पड़ेगा.'

बता दें कि 'हाउसफुल 4' के निर्देशक साजिद खान ने खुद ही नैतिक जिम्‍मेदारी लेते हुए इस फिल्‍म के निर्देशन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं. साजिद खान ने अपना बयान जारी करते हुए लिखा है, 'मेरे खिलाफ लगाए जा रहे आरोपों और मेरे परिवार, प्रोड्यूसरों और फिल्‍म हाउसफुल 4 के सितारों पर पड़ रहे दबाव के चलते मैं अपनी नैतिक जिम्‍मेदारियों के चलते इस फिल्‍म के निर्देशक के पद से खुद को अलग कर रहा हूं... मैं मीडिया में मौजूद अपने साथियों से बस यही विनती करता हूं कि कृपया सच के बाहर आए बिना किसी तरह के निर्णय पर न पहुंचें.'

याद दिला दें कि सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शोषण का आरोप लगाया था, और नाना भी 'हाउसफुल 4' का हिस्‍सा हैं. एक दिन पहले ही एक्‍ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने निर्देशक साजिद खान पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है. सलोनी ने सिर्फ साजिद ही नहीं, 'क्‍वीन' के निर्देशक विकास बहल का भी नाम लिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें