Salaar मेकर्स ने 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों चुनी 'वही' तारीख?
Advertisement
trendingNow12009746

Salaar मेकर्स ने 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों चुनी 'वही' तारीख?

Salaar Movie: सालार के मेकर्स ने आखिरकार चुप्पी तोड़ बता दिया है कि क्यों उन्होंने प्रभास स्टारर फिल्म रिलीज के लिए 22 दिसबंर की तारीख चुनी है. साथ ही मेकर्स ने डंकी संग क्लैश पर भी बात की है.

सालार प्रभास की फिल्म

Salaar Makers on Clash: सालार पार्ट 1 एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईउ है. प्रभास स्टारर एक्शन-ड्रामा फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी अच्छा-खासा बज देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ सालार को लेकर फिल्मी फैंस में क्रेज देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ सालार के मेकर्स ने फिल्म के डंकी संग क्लैश पर चुप्पी तोड़ दी है. सालार के प्रोड्यूसर्स होम्बले फिल्म्स ने प्रभास स्टारर और डंकी के बीच स्क्रीन डिस्ट्रिब्यूशन को लेकर चल रहे 'गंदे झगड़े' पर भी बात की है.

स्क्रीन डिस्ट्रिब्यूशन पर सालार के मेकर्स ने कही ये बात

सालार के प्रोड्यूसर विजय किरगंदूर एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल से हाल ही में बातचीत की है. जहां विजय ने कहा- हम लोगों ने पहले ही एग्जिबीटर्स और प्रोड्यूसर्स से मीटिंग कर ली है. जब हमारे पास सोलो रिलीज होती है तो ऑक्यूपेंसी 60-70 प्रतिशत होती है. कुछ स्क्रीन्स एक्वामैन को मिलेंगी, पर सालार और डंकी की बात करें तो हमें उम्मीद है कि सबसे अच्छा यह होगा कि मह 50-50 फीसदी स्क्रीन शेयर करें. अगर ऑक्यूपेंसी 90-100 फीसदी मिल जाती है तो दोनों की फिल्म के लिए अच्छे रिजल्ट मिल सकते हैं...'

क्यों चुनी 22 दिसंबर की तारीख?

सालार के मेकर्स का कहना है कि ज्योतिषी कारणों से उन्होंने प्रभास स्टारर रिलीज के लिए 22 दिसंबर डेट चुनी है. सालार प्रोड्यूसर ने इंटरव्यू में बताया- हमने अपने विश्वास के अनुसार डेट अनाउंस की है, तो हां हम इसमें विश्वास करते हैं. हम अपने डेट्स पिछले 10-12 सालों से ऐसे ही प्लान कर रहे हैं और फ्यूचर में भी ऐसे ही करेंगे. इसी तरह से हमने 22 दिसंबर की डेट भी अनाउंस की और इसलिए हमने एक दिन पहले भी यानी 21 दिसंबर को प्रीपोन नहीं किया जब डंकी और एक्वामैन आ रही हैं.

Trending news