Guess Who: फोटो में हैं दो भाई, एक फिल्मों में रहा फ्लॉप तो दूजे ने 30 सालों से मचाई धूम
Advertisement
trendingNow11508332

Guess Who: फोटो में हैं दो भाई, एक फिल्मों में रहा फ्लॉप तो दूजे ने 30 सालों से मचाई धूम

Bollywood Celebs Childhood Photo: सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. अब इन दिनों दो स्टार भाईयों की तस्वीर इंस्टाग्राम पर छाई है. जिनमें से एक का करियर ज्यादा नहीं चला ती वहीं दूसरा बॉलीवुड में खूब धूम मचा रहा है. तो क्या पहचान पाए आप इन्हें. 

फोटो - सोशल मीडिया

Celebs Throwback Pics: बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन के तस्वीरों को लोग बड़े ही चाव से देखते हैं. तभी तो अक्सर सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर ऐसी ही तस्वीर सामने आई जिसमें नजर आ रहे हैं दो भाई. एक छोटा एक बड़ा. खास बात ये है कि दोनों का ताल्लुक फिल्मों से है, दोनों बेहतरीन एक्टर रहे लेकिन एक की किस्मत ने आज तक उन्हें कामयाबी के आसमान पर बैठा रखा है तो वहीं दूसरा सफलता की वो उड़ान नहीं भर पाया जिसके वो हकदार थे. 

आखिर कौन हैं ये सुपरस्टार
क्या हुआ...अब तक नहीं समझ पाए? क्या हमारे हिंट से आपको कोई अंदेशा नहीं मिला. चलिए आपकी परेशानी थोड़ी और हल कर देते हैं. अगर आप इस को आमिर खान और उनके भाई की जोड़ी समझ रहे हैं. तो ऐसा नहीं हैं. ये कोई और जिनकी दबंगई के चर्चे खूब होते हैं, जो चुलबुल पांडे बनकर खूब एक्शन भी दिखाते हैं तो खूब हंसाते भी हैं. जी हां...ये हैं सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान. सलमान खान 30 साल पहले करियर का आगाज किया और आज भी उनकी तूती बॉलीवुड में बोल रही हैं लेकिन सोहेल का करियर कुछ खास नहीं रहा. खूब मेहनत तो की लेकिन वो सलमान सा जादू नहीं चल पाया. ये दोनों भाईयों के बचपन की तस्वीर है जो सलमान के जन्मदिन से काफी वायरल हो रही है. 

fallback

सलमान और सोहेल साथ कर चुके हैं काम
वैसे आपको बता दें कि सलमान खान और सोहेल खान साथ में भी काम कर चुके हैं. दोनों ने वीर, ट्यूबलाइट, गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मो में साथ काम किया. लेकिन इनकी साथ में कोई फिल्म नबीं चली. धीरे-धीरे सोहेल एक्टिंग से दूर हो गए तो वहीं तेरे नाम के बाद सलमान के फ्लॉप करियर ने फिर से उड़ान भरी वो भी ऐसी कि आज तक वो थमने का नाम नहीं ले रही है.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news