'मैंने नहीं मारा..' मिल रही धमकियों के बीच सलमान खान का थ्रोबैक VIDEO वायरल; काला हिरण मामले पर तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12485761

'मैंने नहीं मारा..' मिल रही धमकियों के बीच सलमान खान का थ्रोबैक VIDEO वायरल; काला हिरण मामले पर तोड़ी चुप्पी

Salman Khan: काफी समय से सलमान खान जान से मारने की मिल रही धमकियों को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो काला हिरण शिकार मामला पर बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान ये दावा करते नजर आ रहे हैं कि...

Salman Khan Throwback Video

Salman Khan Throwback Video: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद से बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लगातार नुकसान पहुंचाने की धमकियां मिल रही है. हालांकि, ये मामला काफी साला पुराना है, लेकिन इस समय मामला काफी गरमाया हुआ है. मिल रही धमकियों को देखते हुए सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. हालांकि, इससे उनके काम पर कोई खास असर नहीं पड़ रहा. वो अपनी फिल्मों के साथ-साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की भी शूटिंग कर रहे हैं. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो 2008 का बताया जा रहा है. वीडियो में सलमान खान अपने एक इंटरव्यू में काला हिरण शिकार मामला पर बात करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, 1998 में सलमान खान पर उनकी फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' के को-स्टार सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ राजस्थान के एक गांव में काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा. ये मामला 26 सालों तक चला, जिसमें सलमान को गिरफ्तार किया गया, फिर जमानत मिली. 

fallback

26 साल पुराना है मामला..

हालांकि, कुछ समय बाद उन्हें इस केस से बरी कर दिया गया बाद में उन्हें दोषी ठहराया गया और फिर से जमानत पर रिहा कर दिया गया. इस बीच, उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं, जो काले हिरणों को पवित्र मानते हैं और सलमान से माफी की मांग कर रहे हैं. वहीं, अगर वायरल वीडियो की बात करें तो इसको डिट पर शेयर किया गया है. इस क्लिप में सलमान ने काले हिरण के शिकार से इनकार किया है. जब इंटरव्यूवर ने उसने कहा कि उनको नहीं पता था कि काला हिरण लुप्तप्राय है अगर ये पता होता वो ऐसा न करते. 

डिंपल कपाड़िया ने सबके सामने ट्विंकल को बताया जूनियर, बेटी संग पोज देने से किया इनकार; यूजर्स ने बताया 'जया बच्चन'

I wasn’t the one who shot the blackbuck says Salman (2008)
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

'मैंने काले हिरण को नहीं मारा' - सलमान खान 

इस बात पर सलमान ने जवाब दिया, 'इसकी एक लंबी कहानी है. और... मैंने काले हिरण को नहीं मारा'. जब पत्रकार ने कहा कि उन्होंने कभी किसी पर आरोप नहीं लगाया और सारी जिम्मेदारी अपने ऊपर ली, तो सलमान ने जवाब दिया, 'इसका कोई मतलब नहीं है'. जब उनसे जेल के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा गया, तो उनका अंदाज वैसा ही रहा. सलमान ने मजाक में इसे 'बहुत मजेदार' बताया. सलमान का ये वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद नेटिजन्स रेडिट पर सलमान की काले हिरण मामले में भूमिका को लेकर बात कर रहे हैं. 

काम में बिजी होने की कोशिश कर रहे सलमान 

जहां फैंस सलमान का काफी सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें निर्दोष भी बता रहे हैं. पिछले हफ्ते, सलमान को लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े विवाद में एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें कहा गया था कि उन्हें दुश्मनी खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये देने होंगे. लेकिन बाद में पुलिस को उसी इंसान से एक और मैसेज मिला कि ये धमकी गलती से भेजी गई थी. काम की बात करें तो, सलमान इस समय 'बिग बॉस 18' की होस्टिंग के साथ-साथ अपनी नई 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी, जिसमें रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news