VIDEO: बप्पा के विसर्जन में खूब नाचे सलमान खान, कान में चुपके से मांगी विश
Advertisement
trendingNow12422769

VIDEO: बप्पा के विसर्जन में खूब नाचे सलमान खान, कान में चुपके से मांगी विश

Salman Khan ने सोशल मीडिया पर बप्पा का धूमधाम से विसर्जन करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान बप्पा डांस करते दिखे तो कभी बप्पा के कान में विश मांगते नजर आए.

सलमान खान

Salman Khan Ganpati Visarjan Video: सलमान (Salman Khan) ने अपने पूरे परिवार के साथ गणपति विसर्जन धूमधाम से किया. इस वीडियो में सलमान खान ना केवल जमकर थिरकते दिखे बल्कि बप्पा के कान में अपनी विश भी कहते नजर आए. बप्पा का धूमधाम से विसर्जन करने के बाद सलमान खान ने पूरा वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस खूब देख रहे हैं. 

शेयर किया वीडियो
सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अर्पिता खान के घर पर गणेश चतुर्थी की खुशियों की झलक शेयर की. परिवार के साथ सलमन खान नाचते नजर और सभी के लिए मंगल की कामना की. इस वीडियो को सलमान खान ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी गणेश चतुर्थी'.

 

 

 

 

कान में कहते दिखे विश
इस वीडियो में सलमान खान का पूरा परिवार उनके साथ दिखा. सलमान की मां सुशीला  यानी कि सलमा, हेलन और बहन अर्पिता-अलवीरा और जीजा आयुष शर्मा बप्पा की आरती करते दिखे. इसके बाद सलमान बप्पा के कान में अपनी विश मांगते नजर आए. सलमान खान हमेशा हर त्योहार को खुशी से मनाते हैं और हर साल बप्पा को धूमधाम से वेलकम भी करते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2025 में 'सिकंदर' फिल्म रिलीज होगी. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और ए.आर. मुरुगादॉस ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म के अलावा सलमान अगले महीने से 'बिग बॉस 18' को होस्ट करते नजर आएंगें. खबरों की मानें तो ये रियलिटी शो 5 अक्टूबर से शुरू हो सकता है.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

 

 

 

Trending news