Bollywood Actor: सलमान की फिल्म के विलेन ने दुखी होकर फैन क्लबों से बनाई दूरी, कहा- अब मैं सिर्फ...
Advertisement
trendingNow11905965

Bollywood Actor: सलमान की फिल्म के विलेन ने दुखी होकर फैन क्लबों से बनाई दूरी, कहा- अब मैं सिर्फ...

Stars Fan Clubs: बड़े सितारों की फिल्मों की रिलीज पर आपको जो फैन क्लब जश्न मनाते दिखते हैं, उनकी सच्चाई यह है कि वे कथित रूप से पैसे देकर खुद सितारों द्वारा चलवाए जाते हैं. पिछले साल सलमान की फिल्म में दिखे साउथ के स्टार ने अपने फैन्स क्लबों से नाता तोड़ लिया है. जानिए क्या है वजह...

 

Bollywood Actor: सलमान की फिल्म के विलेन ने दुखी होकर फैन क्लबों से बनाई दूरी, कहा- अब मैं सिर्फ...

Jagapathi Babu: फैन अब गुजरे जमाने की तरह सीधे-सरल नहीं रह गए हैं. यह बात कुछ महीनों पहले महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कही थी. लेकिन बीते कुछ समय में बॉलीवुड में शाहरुख (Shah Rukh Khan), अक्षय (Akshay Kumar) और सलमान (Salman Khan) जैसे सितारों के फैन क्लब तेजी से उभरे हैं. मगर उधर साउथ के सितारे जगतपति बाबू ने फैन क्लबों के बर्ताव से दुखी होकर एक बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखे अपने संदेश में कहा है कि वह अपने सारे फैन क्लबों से नाता तोड़ रहे हैं. इसकी वजह भी उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखी है. वास्तव में शुरुआत में ये सितारे सितारे फैन क्लबों को फाइनेंस करते हैं, लेकिन कई बार वे समय बीतने के साथ उनके गले की हड्डी बन जाते हैं.

33 साल से परिवार
सीनियर एक्टर जगतपति बाबू ने कहा कि उन्होंने पिछले 33 वर्षों से फैन्स को अपना परिवार माना है, उन्हें महत्व दिया है. उन्होंने दुखी मन से बताय कि प्रशंसकों से जो सच्चा प्यार और प्रशंसा मिलती थी, उसकी जगह अब लालच और ढेरा सारी उम्मीदों ने ले ली है. जिससे परेशान करने वाली स्थितियां पैदा हो गई हैं. इस चौंकाने वाले फैसले में जगपति बाबू ने अपने सभी फैन क्लबों और ट्रस्टों को खत्म करने और उनके साथ संबंध तोड़ने की घोषण कर दी है. इस फैसले के बावजूद उन्होंने कहा कि वह हमेशा उन प्रशंसकों के लिए मौजूद रहेंगे जो वास्तव में उन्हें प्यार करते हैं तथा जीयो और जीने दो का संदेश देते हैं.

क्यों किया यह फैसला
जगतपति बाबू का यह ट्वीट वायरल हो गया है. इसके बाद फैन्स और सोशल मीडिया की दुनिया के लोग यह जानने को उत्सुक थे कि ऐसा क्या हुआ जो इस सितारे ने इतना बड़ा फैसला किया. लेकिन अभिनेता ने चुप रहना बेहतर समझा है. कहा जा रहा है कि जगपति बाबू की इस निराशा की वजह संभवतः यह है कि उनके फैन क्लबों ने उन्हें जबर्दस्ती ढेर सारे पैसे देने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया था. ऐसी चर्चाएं कम नहीं हैं कि फैन क्लब चलाने वाले लोग सितारों से मोटा पैसे वसूल रहे हैं. कई बार उनकी डिमांड इतनी होती है कि सितारे के बजट से बाहर चली जाती है. जगतपति बाबू ने पिछले साल बॉलीवुड डेब्यू किया था और वह फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के सामने विलेन बनकर पर्दे पर आए थे.

 

Trending news