close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : सलमान खान की 'नोटबुक' का पहला गाना हुआ रिलीज, इमोशनल कर देंगे बोल

29 मार्च को रिलीज हो रही 'नोटबुक' कश्मीर की वादियों में पल रही लव स्टोरी है. अब उम्मीद है कि यह फिल्म अपने ट्रेलर की तरह ही शानदार होगी.

VIDEO : सलमान खान की 'नोटबुक' का पहला गाना हुआ रिलीज, इमोशनल कर देंगे बोल
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सलमान खान प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'नोटबुक' का पहला गाना 'नहीं लगदा जी' रिलीज हो चुका है. इसके बोल वाकई दिल को छू जाने वाले हैं. इस फिल्म के लीड एक्टर्स प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं, वहीं इस गाने में दोनों का एक दूसरे के लिए अधूरा प्यार साफ नजर आ रहा है. 

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस गाने की कुछ झलकियां शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्म नोटबुक का पहला सॉन्ग पेश है आप सभी के सामने. गाना सुनिए और प्यार को महसूस कीजिए'.

वहीं यूट्यूब पर भी अब तक इस गाने को 217k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है तो फैंस इस गाने पर खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

बता दें कि कुछ दिनोंं पहले सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर ये ट्रेलर जारी किया था. इस ट्रेलर से पहले सलमान ने फिल्म का टीजर भी सोशल मीडिया पर ही शेयर किया था. फिल्म 'नोटबुक' सलमान खान के प्रोडक्शन बैनर 'SKF'तले बनी है. इस फिल्म में कश्मीर में पनप रही एक प्रेम कहानी दिखाई गई है. जहां पर एक स्कूल है जिसमें 7 बच्चे बढ़ते हैं, इस स्कूल में एक्ट्रेस प्रनूतन टीचर की भूमिका अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. तो वहीं इकबाल प्रनूतन की एक नोटबुक पढ़कर बिना देखे ही उनके प्यार कर बेठते हैं.

यह फिल्म मार्च 2019 में रिलीज हो रही कुछ बड़ी फिल्मों में से एक है. 29 मार्च को रिलीज हो रही 'नोटबुक' कश्मीर की वादियों में पल रही लव स्टोरी है. अब उम्मीद है कि यह फिल्म अपने ट्रेलर की तरह ही शानदार होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें