Viral Video: BIGG BOSS के लॉन्‍च इवेंट में भड़के सलमान खान, बोले 'मुझे बैन कर दो'
Advertisement
trendingNow1577296

Viral Video: BIGG BOSS के लॉन्‍च इवेंट में भड़के सलमान खान, बोले 'मुझे बैन कर दो'

सोमवार को हुए इस शो के लॉन्‍च इवेंट में सलमान खान खान मेट्रो (Mumbai Metro) से इवेंट के लिए पहुंचे. यहां हर कोई सलमान के फोटो लेने की कोशिश कर रहा था. ऐसे में सलमान स्‍टेज पर ही गुस्‍सा होते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार @ColorsTV/Twitter

नई दिल्‍ली: 29 सितंबर से टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) का 13वां सीजन शुरू होने जा रहा है. सोमवार को मुंबई में इस शो का लॉन्‍च इवेंट हुआ. यूं तो इस शो के शुरू होने के बाद अक्‍सर विवाद शुरू होते हैं, लेकिन सोमवार को शो के लॉन्‍च इवेंट में ही सलमान खान (Salman Khan) एक फोटोग्राफर से भिड़ गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान एक फोटोग्राफर को कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'अगर मुझसे प्रॉब्‍लम है तो मुझे बैन कर दो.' बाद में शो के कॉर्डिनेटर मीडिया से बात करते और इस झगड़े को खत्‍म करते हुए नजर आते हैं. 

सोमवार को हुए इस शो के लॉन्‍च इवेंट में सलमान खान  मेट्रो (Mumbai Metro) से इवेंट के लिए पहुंचे. यहां हर कोई सलमान के फोटो लेने की कोशिश कर रहा था. ऐसे में सलमान स्‍टेज पर ही गुस्‍सा होते नजर आ रहे हैं. स्‍टेज पर उनके साथ एक्‍ट्रेस सना खान और अर्जुन बिजलानी भी नजर आ रहे हैं. एक वेब पोर्टल में इसी से जुड़ी खबर दी गई है, जिसके अनुसार एक फोटोग्राफर ने फोटो लेने के लिए स्‍टेज की तरफ जाते सलमान का रास्‍ता रोक दिया. गुस्‍से में सलमान फोटोग्राफर पर भड़क जाते हैं. आप भी देखें यह वीडियो. 

इस इवेंट के कोर्डिनेटर मीडिया के फोटोग्राफर्स को बाद में समझाते हुए नजर आते हैं कि सभी को फोटो लेने का मौका दिया जाएगा. बता दें कि इस इवेंट में सलमान के साथ स्‍टेज पर अमीषा पटेल, सना खान, पूजा बनर्जी, अर्जुन बिजलानी भी नजर आए.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news