अपने डॉगी संग पोज देते नजर आए सलमान खान, तस्वीर में देखिए भाईजान का टशन...
Advertisement
trendingNow1546014

अपने डॉगी संग पोज देते नजर आए सलमान खान, तस्वीर में देखिए भाईजान का टशन...

अब जो फोटो सामने आई है उसने सारे एनिमल लवर्स का दिल जीत लिया है...

सलमान खान इन दिनों परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, फोटो साभार: instagra@beingsalmankhan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आजकल अपनी फिल्म 'भारत' की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. इन दिनों वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच सलमान के कूल अंदाज वाले फैमली वीडियोज और तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं. लेकिन अब जो फोटो सामने आई है उसने सारे एनिमल लवर्स का दिल जीत लिया है.

अभिनेता सलमान खान को अपने कुत्तों से बेहद लगाव है. वह इनसे बेहद प्यार करते हैं यह इसी बात से जाहिर होता है कि सलमान अक्सर ही सोशल मीडिया पर उनके साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सलमान ने अपने एक कुत्ते के साथ अपनी एक तस्वीर फिर से शेयर की है जिसकी चर्चा इंटरनेट पर काफी हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Spending time with the most loving, loyal and selfless species.

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

'दबंग' स्टार ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को अपलोड किया है जिसमें सलमान अपने फ्रेंच बुलडॉग संग नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में सलमान ने लिखा है, "सबसे प्यारे, वफादार और निस्वार्थ प्रजाति के साथ वक्त बिता रहा हूं." 

बता दें कि सलमान के दो और कुत्ते माई सन और माई जान की मौत साल 2009 में हुई और सलमान के एक और डॉगी लव की मौत पिछले साल हो गई. आने वाले समय में सलमान 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. वहीं सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म ने वर्ल्डवाइड 325 करोड़ का कलेक्शन करते हुए बॉक्स ऑफिस पर कमाई की रफ्तार को जारी रखा है. 

आने वाले समय में सलमान 'इंशाअल्लाह' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे और 'दबंग 3' में सोनाक्षी के साथ नजर आएंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news