Juhi Chawala से शादी करना चाहते थे Salman Khan, जानिए क्यों उनके पिता ने ठुकरा दिया रिश्ता- VIDEO

सलमान खान (Salman Khan) का दिल कभी जूही चावला (Juhi Chawala) के लिए भी धड़का था. इतना ही नहीं सलमान खान तो जूही चावला से शादी कर उन्हें अपनी दुल्हनियां भी बनाना चाहते थे लेकिन...

Juhi Chawala से शादी करना चाहते थे Salman Khan, जानिए क्यों उनके पिता ने ठुकरा दिया रिश्ता- VIDEO
सलमान खान जूही चावला ( File Photo)

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों के साथ साथ उनकी लव लाइफ भी काफी चर्चा में रही. सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय से लेकर कैटरीना कैफ तक जो कोई उनके दिल के करीब आया चर्चा में बन गया. इन अफेयर के बावजूद सलमान खान (Salman Khan) 54 साल की उम्र मे भी कुंवारे हैं. लेकिन क्या आपको बता दें कि सलमान खान का दिल कभी जूही चावला के लिए भी धड़का था. इतना ही नहीं सलमान खान तो जूही चावला (Juhi Chawala) से शादी कर उन्हें अपनी दुल्हनियां भी बनाना चाहते थे लेकिन इस रिश्ते के बीच आ गए जूही चावला के पिता. 

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो इस बात का खुलासा करते नजर आ रहे हैं कि कैसे वो जूही चावला से शादी करने का प्रपोजल लेकर उनके घर पहुंचे और वहां पर जूही के पिता ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया. जब सलमान से ये सवाल किया गया कि जूही के पिता ने इस रिश्ते के लिए क्यों ना किया था तो इस पर सलमान ने कहा, 'पता नहीं उनको क्या चाहिए था. शायद मैं उनकी बेटी के लायक नहीं था.' आपको बता दें सलमान खान और जूही चावला ने किसी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है. इस सवाल पर सलमान खान ने जवाब दिया,'जूही मेरे साथ काम नहीं करना चाहती थीं.' हालांकि 1997 में फिल्म दीवाना मस्ताना के एक सीन के दौरान सलमान खान और जूही चावला का एक कोर्ट मैरिज सीन देखने को मिला था. 

आपको बता दें सलमान खान कई कई नए पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में सलमान का दो गाना प्यार करोना और  तेरे बिना गाना रिलीज हुआ है जोकि उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है. सलमान खान लॉकडाउन के पहले फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेज भाई में शूटिंग कर रहे थे. अब देखना होगा सलमान खान की ये फिल्म डिजिटली रिलीज होती है या सिनेमाघरों में. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें