Salman Khan के फैंस को मिलेगा सरप्राइज, ईदी देने को तैयार हैं भाई जान

दबंग स्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने वाले हैं.

Salman Khan के फैंस को मिलेगा सरप्राइज, ईदी देने को तैयार हैं भाई जान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: लॉकडाउन की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) पर ताला लग गया है. कई फिल्में रिलीज होने को तैयार है, लेकिन लॉकडाउन के वजह से नहीं रिलीज हो पा रही हैं. अगर कोरोनोवायरस महामारी की स्थिति नहीं होती, तो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) कल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती. उनके प्रशंसक निराश हैं क्योंकि वे इस ईद पर कोई मेगास्टार की फिल्म नहीं देखे पाएंगे. लेकिन ऐसा लग रहा है कि, दबंग स्टार ने अपने प्रशंसकों को सरप्राइज देने वाले हैं.

खबर के अनुसार, सलमान खान (Salman Khan) अपने प्रशंसकों के लिए कल एक विशेष ईद गीत जारी करेंगे, यह देखना काफी मनोरंजक होगा. यह खबर निश्चित रूप से सभी सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी साबित हो सकती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@jacquelinef143 @waluschaa #TereBina #TereBinaTeaserOutTomorrow #LockdownConversations #IndiaFightsCorona

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्मों पर रिलीज करने की भी प्लानिंग है. फिल्म मेकर्स इसके लिए 250 करोड़ रुपये तक मांग रहे हैं. हालांकि अभी डील पर बात चल रही है. माना जा रहा है कि सलमान भी चाहेंगे कि फैन्स को ज्यादा इंतजार न कराएं और फिल्म को जल्दी से जल्दी किसी भी प्लेटफॉर्म के जरिये अपने फैन्स के बीच पहुंचाएंगें.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें