Salman Khan ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की बचाई जान, इतने पैसे देकर निकाला मौत के मुंह से बाहर
Advertisement
trendingNow11780782

Salman Khan ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की बचाई जान, इतने पैसे देकर निकाला मौत के मुंह से बाहर

सलमान खान की एक और दरियादिली की कहानी सामने आई है. इस बात का खुलासा आशिकी फेम राहुल रॉय ने किया. 

Salman Khan ने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की बचाई जान, इतने पैसे देकर निकाला मौत के मुंह से बाहर

Salman Khan: खानों में खान सलमान खान. यूं ही नहीं सलमान खान को बॉलीवुड में भाई जान का दर्जा दिया गया है. सलमान खान का दिल कितना बड़ा है उन्होंने इस बात का परिचय कई दफा दिया है. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने दोस्त से लेकर दुशमनों तक की मदद की है. कई लोगों की जान बचाई है. ऐसे में सलमान खान की एक और दरियादिली की कहानी सामने आई है. इस बात का खुलासा आशिकी फेम राहुल रॉय ने किया.उन्होंने बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से जुझ रहे थे. उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. 1.5 महीने वो अस्पताल में भर्ती थे  उनकी हालत बहुत ज्यादा खराब थी. ऐसे में उनकी बहन प्रियंका रॉय ने मदद के लिए सलमान खान को कॉल किया था. 

"सलमान मेरे लिए अच्छे इंसान हैं " 

बता दें 2020 में राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. ये बीमारी उनको तब हुआ जब वह एलएसी - लिव द बैटल इन कारगिल की शूटिंग कर रहे थे.  उन्हें तब अस्पताल ले जाया गया. बाद में राहुल को मुंबई के नानावती अस्पताल के आईसीयू में शिफ्ट किया गया. जब राहुल की इस बीमारी का पता सलमान खान को चला तब उन्होंने राहुल को फोन किया और उनसे कहा कि क्या वो कुछ मदद कर सकते हैं और उन्होंने सचमुच मदद की और अब सारे बिल का भुगतान किया. राहुल के बहन ने सलमान के बारे में आगे कहा कि, “सबसे खूबसूरत बात यह है कि सलमान ने इस बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा. इसे कहते हैं सच में किसी इंसान का साथ होना. ये बात मेरे दिल को छू गयी. यह आदमी एक रत्न है. मेरा मतलब है कि मैंने उससे नहीं पूछी, मैं पूछ सकती थी. पूरी भीड़ में से कोई आकर पूछता है कि क्या आप सच में मुसीबत में हैं और यही सबसे बड़ी बात है. इसे कहते हैं आप स्टार हैं. सिर्फ कैमरे के सामने स्टार बनना नहीं,'.  राहुल ने कहा, "सलमान के साथ सब लोग बोलते हैं वो ऐसा है, वो वैसा है, लेकिन मेरे लिए वो एक अच्छे इंसान हैं. " 

कैबरे में नजर आए थे आखिरी बार

बात अगर राहुल के वर्कफ्रंट की करे तो उन्हें आखिरी बार जी5 की फिल्म कैबरे में नजर आए थे. अब राहुल की तबीयत पहले से ठीक है और वो जल्द ही अपना कमबेक करने वाले हैं. 

Trending news