रोमांटिक हुईं Salman Khan की बहन, एक-दूसरे आंखों में डूबे नजर आए आयुष-अर्पिता
Advertisement
trendingNow1873990

रोमांटिक हुईं Salman Khan की बहन, एक-दूसरे आंखों में डूबे नजर आए आयुष-अर्पिता

सलमान खान की लाडली बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) बोल्ड अंदाज में नजर आईं. उनके पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने फोटोज शेयर कीं जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं. अर्पिता के पति और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें आयुष और अर्पिता एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आ रहे हैं. 

  1. सलमान की बहन का अनदेखा अंदाज
  2. पति आयुष ने शेयर की फोटोज
  3. प्यार में डूबे नजर आए अर्पिता आयुष

आयुष ने शेयर की फोटोज

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें अर्पिता के लिए उनका प्यार साफ दिख रहा है. कुछ दिन पहले एक पोस्ट में आयुष ने अर्पिता की दो तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था 'लव'. अब आयुष ने एक और पोस्ट किया है, जिसमें आयुष अर्पिता रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 

लोगों ने किया कमेंट

तस्वीर में लोग आयुष और अर्पिता की बॉन्डिंग देख उनकी जोड़ी को नजर ना लगने की बात कह रहे हैं. 

fallback

'अंतिम' में नजर आएंगे आयुष

आयुष के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्दी ही फिल्म 'अंतिम' में नजर आएंगे. फिल्म में अपने लुक के लिए आयुष ने जिम में खूब मेहनत की है. इस फिल्म में आयुष के साथ सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे. सलमान खान फिल्म में एक सिख पुलिस अधिकारी के रूप में दिखेंगे, जो कि अपने क्षेत्राधिकार में गैंगवॉर और भू-माफिया को समाप्त करने के मिशन पर है इसका एक टीजर भी सोशल मीडिया पर कुछ वक्त पहले वायरल हुआ था.

सलमान खान की आने वाली फिल्में

गौरतलब है कि हाल ही में आयुष शर्मा ने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए लुक टेस्ट दिया था. वहीं, बात सलमान खान की फिल्मों की करें तो उनके खाते में 'कभी ईद कभी दिवाली' के अलावा 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई', 'किक 2' और 'टाइगर 3' शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor ने शेयर की ऐसी PHOTO, खूबसूरती देख लोगों को याद आईं Sridevi

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news