‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में होगा सलमान खान का जलवा! करण जौहर को किया रिप्लेस
Advertisement
trendingNow11690393

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में होगा सलमान खान का जलवा! करण जौहर को किया रिप्लेस

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे. इस बार का सीजन सलमान खान होस्ट करने वाले है. फैंस को अभी से शो का इंतजार है. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की शुरुआत जून के लास्ट में हो सकता है. 

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में होगा  सलमान खान का जलवा! करण जौहर को किया रिप्लेस

Big Boss OTT Season 2: इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस जल्द ही अपने नए  सीजन के साथ टीवी पर आने वाला है. देश भर में इस शो की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि मेकर्स ने इस शो का ओटीटी वर्जन की भी शुरुआत कर दी है. बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन डायरेक्टर करण जोहर (Karan Johar)  ने होस्ट किया था और वो सीजन हिट भी रहा था. ऐसे में दूसरे सीजन की चर्चा शुरु हो चूकी है. बिग बॉस होस्ट करने के लिए लोगों की और मेकर्स की पहले पसंद हमेशा से सलमान खान (Salman Khan) रहे हैं . ऐसे में चर्चाओं का बाजार गर्म है. 

 
‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के होस्ट होंगे सलमान खान

एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है, ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’को करण जौहर होस्ट नहीं करेंगे. इस बार सीजन को सलमान खान होस्ट करेंगे. हालाकिं इस बात में कितना सच्चाई है या ये सिर्फ महज एक अफवाह है ये जल्द ही सबको पता चल जाएगा. सलमान खान की तरफ से ऑफिशयली इस पर अभी तक  कुछ कहा नहीं गया है. खबरों के मुताबिक  ‘बिग बॉस ओटीटी 2’की शुरुआत जून के लास्ट में हो सकती है. 

अर्चना गौतम के भाई  बिग बॉस का बनेंगे हिस्सा 

बता दें इस शो में पार्टिसिपेट करने के लिए कई टीवी सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. मुनव्वर फारूकी से लेकर बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के भाई गुलशन का भी नाम सामने आया है. अर्चना गौतम के भाई गुलशन को बिग बॉस 16 के फैमिली वीक में देखा गया था. उनके मस्ती भरे अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था. यही कारण है कि वो इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’में नजर आ सकते हैं. 

Trending news