रिलीज से पहले विवादों में 'दबंग 3', रोक की मांग कर रही हिंदू जनजागृति समिति

जहां बीते दिनों सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का विरोध हुआ तो वहीं अब सलमान की आगामी 'दबंग 3 (Dabangg 3)' एक नए विवाद में उलझती नजर आ रही है... 

रिलीज से पहले विवादों में 'दबंग 3', रोक की मांग कर रही हिंदू जनजागृति समिति

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के शो 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का विरोध हुआ तो वहीं अब सलमान की आगामी 'दबंग 3 (Dabangg 3)' एक नए विवाद में उलझती नजर आ रही है. 'दबंग 3' (Dabangg 3) जहां अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं इस फिल्म के टाइटल ट्रेक को लेकर एक नया मसला सामने आ चुका है. यह फिल्म अब विवादों के साए में नजर आ रही है.

फिल्म अगले महीने 20 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. सलमान खान की तरह उनके फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है. फिल्म का दमदार ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया. वहीं अब 'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. इस फिल्म का टाइटल ट्रेक विवादों में फंसता हुआ नजर आ रहा है. हिंदू जन जागृति समिति ने फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाया कि 'ये गाना हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहे हैं. 

रिलीज हुआ 'दबंग 3' का मखमली अहसास वाला SONG 'आवारा', सुनिए ये दिलकश नगमा...

दरअसल फिल्म 'दबंग 3' का टाइटल ट्रेक रिलीज हुआ था तब हिंदू जन जागृति समिति ने फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाया है कि यह गाना हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम कर रहा है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के अनुसार झारखंड के आयोजक सुनील घंवात और हिंदू जनजगृति समिति के महाराष्ट्र के सदस्यों ने 'दबंग 3' के टाइटल ट्रेक के बारे में बात की. 

उन्होंने कहा- 'इस गाने में सलमान खान के साथ ऋषियों को आपत्तिजनक तरीके से डांस करते दिखाया गया है. इस गाने में सभी ऋषियों के हाथ में गिटार है और वो आपत्तिजनक डांस कर रहे हैं. इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है.' इस विषय पर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा, 'क्या फिल्म मेकर्स अपनी किसी फिल्म में गाने में मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को नाचते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे?'

'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें