हिजाब में तस्वीर शेयर करने वाली Sana Khan से फैन ने पूछा, पढ़ लिखकर क्या फायदा हुआ?

सना (Sana Khan) ने लिखा, 'मेरे कमाल के सास-ससुर और बहुत अच्छे पति हैं. मुझे और क्या चाहिए. अल्लाह मेरी हिफाजत कर रहा है जो कि सबसे जरूरी है. अल्हमदुलिल्ला.'

हिजाब में तस्वीर शेयर करने वाली Sana Khan से फैन ने पूछा, पढ़ लिखकर क्या फायदा हुआ?
सना खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) सिल्वर स्क्रीन से भले ही दूर हो गई हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह आज भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हालांकि धर्म और जिंदगी से जुड़े सना के फैसले बहुत से लोगों को रास नहीं आते हैं. हाल ही में ऐसा ही हुआ जब एक सोशल मीडिया यूजर ने सना के हिजाब पहनने पर सवाल उठा दिया. पूर्व एक्ट्रेस ने इस शख्स की वहीं क्लास लगा दी.

पढ़ लिखकर क्या फायदा हुआ?
बुधवार को सना (Sana Khan) ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसमें वह हिजाब पहने नजर आ रही थीं. उनकी इस तस्वीर पर एक शख्स ने लिखा, 'इतना पढ़ाई लिखाई करके क्या फायदा जब आखिरकार तुम्हें भी परदों के पीछे ही रहना है?' यूजर के इस कॉमेंट पर सना खान भड़क गईं उन्होंने जवाब में लिखा, 'मेरे भाई जब मैं परदे में रहकर भी अपना काम कर सकती हूं.'

सना खान ने दिया करारा जवाब
सना (Sana Khan) ने लिखा, 'मेरे कमाल के सास-ससुर और बहुत अच्छे पति हैं. मुझे और क्या चाहिए. अल्लाह मेरी हिफाजत कर रहा है जो कि सबसे जरूरी है. अल्हमदुलिल्ला. और मैंने अपनी पढ़ाई भी पूरी की है. तो मेरे लिए ये दोनों तरह से फायदे की बात रहा है.' बता दें कि अनस सईद से निकाह करने से पहले सना ने एंटरटेनमेंट जगत से रिटायरमेंट लेने का ऐलान कर दिया था.

छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री
बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में सना (Sana Khan) ने घोषणा की थी कि वह अब अपनी आगे की जिंदगी इंसानियत की सेवा में लगाना चाहती हैं. 33 वर्षीय सना ने अपनी ये पोस्ट हिंदी, अंग्रजी और उर्दू में की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो सना वजह तुम हो, स्पेशल ऑप्स, जय हो और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें
Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.