कपिल शर्मा से बोले संजय दत्त - इस एक्ट्रेस को बना सकते हैं 309वीं गर्लफ्रेंड

कपिल बोलते हैं कि फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर ने आपका किरदार निभाया. इसमें हमने देखा कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड थीं, सर माला भी 108 पर खत्म हो जाती है, इस पर संजय  ने जवाब दिया- 'मेरी माला 308 की है.'

कपिल शर्मा से बोले संजय दत्त - इस एक्ट्रेस को बना सकते हैं 309वीं गर्लफ्रेंड
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी फिल्म 'पानीपत' के प्रचार में लगे हैं. इसी के चलते वे पहुंचे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में, जहां संजय दत्त ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए. कपिल ने पूछा कि आपको पानीपत के युद्ध के बारे में पता था, तो संजय दत्त ने जवाब दिया कि हिस्ट्री पढ़ी है, लेकिन नंबर बहुत कम आते थे. कपिल ने पूछा किस सब्जेक्ट में तो वह बोले- सभी में. फिर कपिल ने पूछा कि आपने सुनील दत्त साहब के सिग्नेचर मार्कशीट में किए हैं तो संजय ने जवाब दिया कि मैंने बहुत बार किए हैं, मैंने मम्मी और टीचर के साइन भी किए हैं. यह सुनकर सब हंस पड़ते हैं.

इसके बाद कपिल बोलते हैं कि आपकी एक फिल्म आई थी 'संजू', जिसमें रणबीर कपूर ने आपका किरदार निभाया. इसमें हमने देखा कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड थीं, सर माला भी 108 पर खत्म हो जाती है, इस पर संजय  ने जवाब दिया कि मेरी माला 308 की है और यहां अभी खत्म नहीं हुआ, आगे भी कुछ हो सकता है.

इसके बाद सवाल होता है कि क्या मान्यता को पहले से पता था कि आपकी 308 गर्लफ्रेंड रही हैं या मूवी देखने के बाद पता चला. संजय बोले- जब फिल्म रिलीज हुई तो मुझसे पूछा गया, मैंने बोला पुरानी बातें भूल जाओ, क्या करना है? इसी शो में अपनी को एक्ट्रेस कृति सेनन पर बात करते हुए कहा कि वह उनके काम से इतने इंप्रेस हुए हैं कि कृति उनकी 309वीं गर्लफ्रेंड हो सकती हैं, हालांकि यह बात उन्होंने कॉमेडी के तौर पर कही. वह सिर्फ अपनी कॉमिक टाइमिंग के चलते ऐसा कह रहे थे, लेकिन इस बात को सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे.

बता दें कि आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में अर्जुन कपूर, कृति सेनन, जीनत अमान भी मुख्य भूमिका में हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें