Sanjay Dutt की बेटी Trishala रात में निकलीं स्विमिंग करने, पहनी ऐसी बिकिनी; ताकते रह गए लोग
Advertisement
trendingNow1960289

Sanjay Dutt की बेटी Trishala रात में निकलीं स्विमिंग करने, पहनी ऐसी बिकिनी; ताकते रह गए लोग

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है. ये तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.  

 

त्रिशाला दत्ता, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) उन सेलेब्रिटीज में शुमार हैं, जिनकी तस्वीरों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. उन्होंने भले ही बॉलीवुड में कदम नहीं रखा, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार्स से कम नहीं है. एक बार फिर उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर करके सनसनी मचा दी है. उनकी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

  1. अंधेरे में त्रिशाला ने की स्विमिंग 
  2. लोग हुए हैरान
  3. पहले भी शेयर की है बिकिनी फोटोज
     

अंधेरे में त्रिशाला ने की स्विमिंग 

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहने वालों के साथ तस्वीरें साझा करती हैं. लोगों को उनका अंदाज भी खूब पसंद आता है. इस बार उन्होंने पूल किनारे बैठकर अपनी बिकिनी फोटो शेयर की है. वो व्हाइट बिकिनी पहने रात के अंधेरे में स्विमिंग करने के लिए तैयार नजर आ रही हैं. त्रिशाला ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'नाइट स्विम.' 

fallback

लोग हुए हैरान

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) की इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोग कंफ्यूज भी हुए. उनकी इस तस्वीर में उन्होंने अलग ही तहर कि बिकिनी पहनी है. त्रिशाला की बिकिनी बॉटम में वेस्ट लाइन नजर नहीं आरही हैं. ऐसे में ये भी हो सकता है कि त्रिशाला वे व्हाइट और न्यूड कलर की मोनॉकिनी पहनी हो, जो कि बिकिनी जैसी नजर आ रही है. फिलहाल, फैंस को ये बिकिनी फोटो खूब रिझा रही है. 

पहले भी शेयर की है बिकिनी फोटोज

बता दें, इससे पहले भी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें साझा की थीं. उनके फैंस को उनका बिकिनी अवतार भा गया था. ये तस्वीरें उनकी हवाई ट्रिप से थीं. उन्होंने खूब मस्ती की तस्वीरें पोस्ट की थीं. त्रिशाला का तस्वीरों में अंदाज निराला था. वो इस मॉडल की तरह ही तस्वीरों में पोज देती नजर आई थीं. ये तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं. 

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो से बाहर होने की खबरों के बीच, Sumona Chakravarti ने पूल में दिखाईं अदाएं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news