बड़ा खुलासा: 'KGF 2' में नजर आएंगे संजय दत्त, निभाएंगे ऐसा किरदार
Advertisement
trendingNow1556627

बड़ा खुलासा: 'KGF 2' में नजर आएंगे संजय दत्त, निभाएंगे ऐसा किरदार

तरण ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त की एंट्री हो चुकी है और इस फिल्म में संजय 'अधीरा' नामक एक शख्स का किरदार निभाने जा रहे हैं, जो इस फिल्म का विलेन है.

'KGF' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है (फोटो साभार, तरण आदर्श, ट्विटर)

नई दिल्ली: 70 के दशक के बॉलीवुड एंग्री और डेयरिंग हीरोज को पसंद करने वालों के लिए दिसंबर 2018 में न्यू ईयर गिफ्ट बनकर रिलीज हुई फिल्म 'केजीएफ' के दीवानों के लिए एक के बाद एक खुशखबरियां आती चली जा रही हैं. जहां हाल ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. वहीं, अब दूसरी बड़ी खबर सामने आई कि फिल्म का दूसरा पार्ट यानी 'केजीएफ चैप्टर 2' पहले पार्ट पर कई मायनों में भारी पड़ने वाला है. जी हां, और इसके पीछे की वजह कि इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की एंट्री. चौंक गए न? लेकिन यह खबर बिलकुल पक्की है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

तरण ने अपने ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि 'केजीएफ चैप्टर 2' में संजय दत्त की एंट्री हो चुकी है और इस फिल्म में संजय 'अधीरा' नामक एक शख्स का किरदार निभाने जा रहे हैं, जो इस फिल्म का विलेन है. हालांकि इस फिल्म के पोस्टर में 'अधीरा' की हथेलियां और अंगुली में एक शेर के मुंह वाली अंगूठी देखकर ही लोगं को इस बात का पता चल ही गया था कि ये कोई और नहीं अपना संजू बाबा ही है. यह खबर सामने आते ही 'केजीएफ चैप्टर 2' ट्विटर पर नंबर दो पर ट्रेंड करने लगा है. 'केजीएफ' के बेहद सफल होने के बाद 'केजीएफ: चैप्टर 2' से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. हाल ही में आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में यश ने कहा था कि "पहले भाग की अपेक्षा दूसरा भाग कही ज्यादा बेहतर और बड़ा होगा."

इस फिल्म की बात करें तो यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया गया है. इनमें से पहला भाग का 'केजीएफ चैप्टर 1' बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल साबित हुआ था. वहीं अब दूसरे भाग को लेकर लोगों में यह की इस फिल्म का बेसब्री से इंजतार है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news