KGF 2 के लिए जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे Sanjay Dutt, वायरल हो रही ये धांसू PHOTO

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कैंसर को मात देने के बाद 'केजीएफ 2' (KGF 2) के लिए तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ केजीएफ के प्रसिद्ध अभिनेता यश (Yash) स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे है.

KGF 2 के लिए जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे Sanjay Dutt, वायरल हो रही ये धांसू PHOTO
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी कई क्लासिक फिल्मों के साथ दर्शकों के मन में अपने लिए खास जगह बनाई है. वहीं स्वास्थ्य समस्याओं के कारण छोटे ब्रेक के बाद अभिनेता ने 'केजीएफ 2' (KGF 2) के लिए तैयारी शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी संजय दत्त (Sanajy Dutt) के एक करीबी सूत्र ने दी है.

एक्शन सीक्वेंस कर रहे हैं संजय दत्त
अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा, 'संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में काम शुरू कर दिया है. उन्होंने 'भुज' के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में 'केजीएफ 2' (KGF 2) की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए एक कोयला खदान में बहुत सारे एक्शन सीन होने थे. केजीएफ के निर्माताओं ने संजय दत्त (Sanajy Dutt) की रिकवरी को देखते हुए एक बॉडी डबल लेने का सुझाव दिया, लेकिन अभिनेता ने मना कर दिया. संजय दत्त ने खुद एक्शन सीक्वेंस किए. उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में भी ऐसा किया था. वह बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और पहले की तरह अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए तैयार हैं.'

क्लाइमेक्स सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं संजू बाबा
'केजीएफ 2' (KGF 2) का आखिरी और अंतिम शेड्यूल जो कि क्लाइमेक्स सीक्वेंस है, उसका शूट दिसंबर की शुरुआत में शुरू हुआ और दिसंबर के मध्य तक इसे पूरा किया जाएगा. संजय दत्त रोज शूटिंग कर रहे हैं और मुश्किल से ब्रेक लिया करते हैं. 'केजीएफ 2' में संजय दत्त के साथ केजीएफ के प्रसिद्ध अभिनेता यश (Yash) स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे है.

पहली बार साथ आएंगे ये सुपर स्टार
दोनों सुपरस्टार इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं. सूत्र ने आगे कहा, 'ऐसा नहीं लगता कि संजू बाबा (Sanju Baba) और यश पहली बार एक साथ शूटिंग कर रहे हैं. जैसे-जैसे 'केजीएफ 2' की शूटिंग आगे बढ़ी, वे एक-दूसरे के साथ अधिक सहज हो गए और अक्सर शूटिंग के साथ-साथ अपने समय का आनंद लेते हुए, कुछ जीवन के अनुभव को साझा करते हुए देखे गए.'

VIDEO

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.