Sanjay Leela Bhansali का बड़ा ऐलान, फिल्म 'Hiramandi' से OTT पर करेंगे धांसू एंट्री
X

Sanjay Leela Bhansali का बड़ा ऐलान, फिल्म 'Hiramandi' से OTT पर करेंगे धांसू एंट्री

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने शो बनाने के लिए अपनी प्रेरणा साझा की है. इसकी शुरुआत के बारे में बात करते हुए, संजय ने एक बचपन का किस्सा सुनाया है.

Sanjay Leela Bhansali का बड़ा ऐलान, फिल्म 'Hiramandi' से OTT पर करेंगे धांसू एंट्री

नई दिल्ली: रामलीला: गोलियों की रासलीला, जोधा अकबर, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसी कई सुपरहिट बिग बजट फिल्में देने वाले फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के फैंस के लिए अब एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. फिल्ममेकर ने अब OTT पर डेब्यू का फैसला लिया है और अपनी पहले OTT प्रोजेक्ट को लेकर ऐलान भी कर दिया है. आगामी मैग्नम ऑपस 'हीरामंडी' (Hiramandi) उनकी पहली वेब सीरीज है, जो जल्द रिलीज होने वाली है. 

सुनाया 4 साल की उम्र का ये किस्सा 

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने शो बनाने के लिए अपनी प्रेरणा साझा की है. इसकी शुरुआत के बारे में बात करते हुए, संजय ने कहा, मुझे याद है जब मैं चार साल का बच्चा था और मेरे पिता मुझे एक शूटिंग पर ले गए थे. उन्होंने कहा था कि तुम यहां बैठो और मैं अपने दोस्तों से मिलकर आता हूं. मैं स्टूडियो में अंदर था और मुझे यह सब बड़ा आरामदायक लग रहा था. एक स्कूल, एक खेल का मैदान, एक चचेरे भाई का घर, मुझे यह दुनिया कि सबसे खूबसूरत जगह लगी. जब मैं 25 साल पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे लगता है कि यह बहुत कीमती है मेरे लिए क्योंकि आपको एक फिल्म बनाने का मौका पाने के लिए धन्य होना चाहिए और इसलिए मैं स्टूडियो से जुड़ा हुआ हूं क्योंकि स्टूडियो का फर्श सबसे जादुई होता है. यही मेरा मंदिर है, यही मेरा सब कुछ है.

14 साल पहले मिली थी ये कहानी 

उन्होंने आगे कहा कि 'हीरामंडी' एक ऐसी चीज थी जो 14 साल पहले मेरे दोस्त मोइन बेग ने मुझे 14 पेज की कहानी के रूप में दी थी और आखिरकार जब हमने इसे नेटफ्लिक्स के सामने पेश किया, तो उन्होंने इसे पसंद किया और उन्हें लगा कि इसमें एक मेगा सीरीज जैसी काफी संभावनाएं हैं. 

फिल्म में है वेश्याओं की दास्तान 

यह बहुत महत्वाकांक्षी है, यह बहुत बड़ी और विशाल है. यह आपको वेश्याओं की कहानी बताती है. इसमें उनकी संगीत, कविता और नृत्य और जीवन जीने की कला दिखाई गई है. यह वेश्यालय के भीतर की राजनीति को दिखाती है और विजेता कैसे उभरता है, यह भी दिखाती है . यह मुश्किल है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि इस बार हम शानदार रंग लेकर आएंगे.

सच आएगा सामने

यह सीरीज स्वतंत्र भारत के दौरान, एक चमकदार जिले 'हीरामंडी' की वेश्याओं की कहानियों और छिपी सांस्कृतिक वास्तविकता का पता लगाएगी. यह कोठे में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति के बारे में एक सीरीज है.

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed ने बैकलेस ड्रेस में दिखाए पीठ के निशान और मुंहासे, हो गईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news