बर्थडे पर भावुक हुईं सपना चौधरी, इंस्टास्टोरी पर शेयर की संघर्ष की कहानी

जिसके एक-एक डांस स्टैप पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं उसके बर्थडे पर तो कुछ स्पेशल होना ही था. तो बर्थडे के एक दिन पहले यानी मंगलवार से ही सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को जन्मदिन की बधाई मिलनी शुरू हो गई...

बर्थडे पर भावुक हुईं सपना चौधरी, इंस्टास्टोरी पर शेयर की संघर्ष की कहानी
सपना चौधरी ने शेयर की अपनी कहानी, फोटो साभार: Instagram@SapnaChaudhary

नई दिल्ली: आज देसी क्वीन नाम से मशहूर फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का बर्थडे है. जिसके एक-एक डांस स्टैप पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं उसके बर्थडे पर तो कुछ स्पेशल होना ही था. तो बर्थडे के एक दिन पहले यानी मंगलवार से ही सपना को जन्मदिन की बधाई मिलनी शुरू हो गई. लेकिन इन बधाइयों ने सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को कुछ ज्यादा ही इमोशनल कर दिया. 

कल दोपहर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने लिए मिलने वाली शुभकामनाएं पढ़कर अपने अतीत में खो गईं. जिसके बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जीवन का पूरा संघर्ष ही शेयर कर डाला. सपना (Sapna Chaudhary) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऐसे भी कई मैसेज शेयर किए हैं. इसमें उनके चाहने वालों के खत दिख रहे हैं, जो फैंस ने उन्हें भेजे हैं.

बचपन में गुजर गए पिता
सपना (Sapna Chaudhary) ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी में बताया कि कैसे बचपन में ही पिता का साया सर से उठ जाने के बाद उनपर बुरे समय की गाज गिरी. उन्होंने चार से पांच पोस्ट में बताया गया है कि कैसे सपना ने गांव-गांव में जाकर स्टेज पर परफार्म करना शुरू किया. 

'बिग बॉस' को किया याद
इस संघर्ष के साथ सपना ने वह समय भी याद किया जहां से उनकी किस्मत के सितारों में चमक आई. सपना ने यहां सलमान खान (Salman Khan) के साथ वाली तस्वीर शेयर करके यह बताया कि कैसे वह बिग बॉस (Bigg Boss) में गईं और अब वह पूरे देश की बेटी बन चुकी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें