WWE के रिंग में उतरीं सपना चौधरी, धांसू डांस Video हुआ Viral
Advertisement
trendingNow1577408

WWE के रिंग में उतरीं सपना चौधरी, धांसू डांस Video हुआ Viral

देसी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे तो हमेशा ही अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं लेकिन अब वह रैस्लिंग रिंग में नजर आ रही हैं...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: देसी क्वीन के नाम से मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर आती हैं तो लोगों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. हरियाणवी गानों से पहचान पाने वाली सपना चौधरी आज पूरे देश की में अपने हुनर का सिक्का मनवा चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) वैसे तो हमेशा ही अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं लेकिन अब वह रैस्लिंग रिंग में नजर आ रही हैं. 

WWE के रिंग में अपनी अदाएं बिखेरती सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह वीडियो अब इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में एक बार फिर सपना चौधरी अपने देसी डांस स्टाइल से लोगों को घायल कर रही हैं. देखिए यह वीडियो... 

इस वीडियो की बात करें तो सपना इसमें हरे रंग के सूट में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. सपना यहां अपने ही हरियाणवी गीत पर डांस कर रही हैं. इस दौरान सपना चौधरी के डांस को देख बड़े-बड़े पहलवान भी चित हो गए होंगे. 

हालांकि यह पहली बार नहीं जब सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने रिंग में डांस किया हो. इसके पहले भी सपना के कई ऐसा डांस वीडियोज सामने आ चुके हैं जब वह रैस्लिंग रिंग में डांस कर रही हैं. 

यह भी देखें:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैंस फॉलोइंग अब पूरे देश में बढ़ती जा रही है. उनका हर वीडियो तो वायरल होता ही है साथ ही उन्हें देश भर से परफॉर्मेंस के लिए न्यौते भी आते रहते हैं. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टा ग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news