क्या आपने देखा है सपना चौधरी का जलेबी डांस! जबरदस्त मूव्स वाला VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement

क्या आपने देखा है सपना चौधरी का जलेबी डांस! जबरदस्त मूव्स वाला VIDEO हुआ VIRAL

अब राजनीतिक सुगबुगाहटों के बीच एक बार फिर सपना का एक निराला वीडियो सामने आया है. आपने सपना के हर तरीके के डांस देखे होंगे लेकिन उनका जलेबी डांस शायद ही देखा हो

सपना ने फिर किया कमाल का डांस, फोटो साभार: instagram@sapnachaudhary

नई दिल्ली: पिछले दिनों से सपना चौधरी अपने राजनीतिक संपर्कों के चलते सुर्खियों में रहीं, लेकिन वह आए दिन अपने डांस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. अब राजनीतिक सुगबुगाहटों के बीच एक बार फिर सपना का एक निराला वीडियो सामने आया है. आपने सपना के हर तरीके के डांस देखे होंगे लेकिन उनका जलेबी डांस शायद ही देखा हो. अब सपना का जलेबी डांस वाला एक जबरदस्त वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर डांसिंग क्वीन के नाम से आए दिन वायरल होने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में हरियाणवी गाने 'जलेबी' पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस सामने आए वीडियो में सपना के डांस मूव्ज वाकई बहुत कमाल के हैं. सपना चौधरी के एक फेन पेज से इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jalebi song sapnachaudhary sapnachoudhary

A post shared by Desi Queen sapnachaudhary on

इस वीडियो में सपना सफेद कलर के सलवार कुर्ते में नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपना किसी भी सिंपल गाने पर कितने जबरदस्त स्टेप्स कर सकती हैं. क्योंकि यह हरियाणवी गाना तो काफी पहले से लोगों की जुबान पर चड़ा है लेकिन सपना के इस वीडियो के बाद सपना ने इस गाने को डांस नंबर बना दिया है. 

fallback

बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news