सारा की तारीफ करते नहीं थक रहे वरुण धवन, कहा- 'हम जब भी साथ होते हैं तो...'
Advertisement
trendingNow1613799

सारा की तारीफ करते नहीं थक रहे वरुण धवन, कहा- 'हम जब भी साथ होते हैं तो...'

फिल्म 'कुली नंबर 1' में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं वरुण धवन.

यह फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, सारा अली खान)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' की सह-कलाकार सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बारे में बातें करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि अभिनेत्री सिर्फ 24 साल की हैं, लेकिन वह काफी पेशेवर हैं. इसके साथ ही अभिनेता ने यह भी कहा कि वे जब भी साथ में रहते हैं, पागल हो जाते हैं. निकलोडियन किड्स च्वॉइस अवॉर्ड 2019 के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए वरुण ने कहा, "सारा बेहतरीन सह-कलाकार हैं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इस दौरान वरुण ने कहा, "सारा पूरी तरह से पेशेवर अभिनेत्री हैं और वह वास्तव में कड़ी मेहनत करती हैं. मुझे वे लोग काफी पसंद आते हैं जो कड़ी मेहनत करते हैं और वह उन मेहनती लोगों में से एक है, जिनसे मैं अब तक मिला हूं. हम जब भी साथ होते हैं, पागल हो जाते हैं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

'कुली नं. 1' का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं. यह फिल्म साल 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है, जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर प्रमुख किरदार में थे. 24 साल के बाद बनाई जा रही इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल बाद 1 मई 2020 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को लेकर वरुण और सारा की तैयारियां जोरों पर है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news