भोलेनाथ की पक्की भक्त हैं Sara Ali Khan, केदारनाथ के बाद बाबा बर्फानी के किए दर्शन
Advertisement

भोलेनाथ की पक्की भक्त हैं Sara Ali Khan, केदारनाथ के बाद बाबा बर्फानी के किए दर्शन

Sara Ali Khan ने बाबा बर्फानी के दर्शन किए. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बाबा बर्फानी के दर्शन करने की यात्रा को कैमरे में कैद करती नजर आईं. एक्ट्रेस इस वीडियो में भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखीं.

सारा अली खान ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन

Sara Ali Khan: केदारनाथ के बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बाबा बर्फानी के दर्शन किए. सारा ने सोशल मीडिया पर अमरनाथ गुफा के दर्शन करने का वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा बाबा बर्फानी के दर्शन करने की चढ़ाई करते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो में आसपास का नजारा भी कैमरे में दिखाया.

बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंचीं सारा
सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें सारा छड़ी लेकर भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए अमरनाथ यात्रा करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो में लाइट कलर का ट्राउजर और टी-शर्ट पहनी हुई नजर आईं. इसके साथ ही बालों को बांधा हुआ है.

 

 

दिखाया नजारा
वीडियो में सारा अली खान भोलेनाथ (Baba Barfani) की भक्ति में लीन दिखीं. इसके साथ ही वहां के बाकी श्रद्धालुओं से भी बातचीत करती हुई नजर आईं और भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखीं. सारा का भक्ति में सराबोर ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश भी नजर आईं.

हाथ में त्रिशूल पकड़े दिखीं सारा
इस वीडियो की शुरुआत में जो फोटो नजर आईं उसमें सारा अली खान हाथ में त्रिशूल, गले में लाल रंग की चुनरी और माथे पर तिलक लगाए नजर आईं. दरअसल, सारा अली खान भोलेनाथ की बहुत बड़ी भक्त है. इस साल वो कुछ दिन पहले केदारनाथ के दर्शन करने पहुंचीं तो वहीं अब बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंची. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'जय बाबा बर्फानी.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

कुछ और फोटोज की शेयर
इससे पहले सारा अली खान ने अमरनाथ गुफा (Amarnath Yatra) की यात्रा के दौरान की कुछ और फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बच्चों के साथ पोज देती हुई नजर आईं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा- 'इस बार बकरी से फिर और बच्चों से दोस्ती की. उसके बाद चाय का लुत्फ उठाया.'

Trending news