Sara Ali Khan ने बिकिनी पहन कर खिंचवाई फोटो, पेड़ पर लेटकर दिखाया ग्लैमरस अंदाज
Advertisement
trendingNow1985299

Sara Ali Khan ने बिकिनी पहन कर खिंचवाई फोटो, पेड़ पर लेटकर दिखाया ग्लैमरस अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इस वक्त मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक कर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में फोटो साझा की है. 

 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को घूमने का बहुत शौक है. एक्ट्रेस को जब भी मौका मिलता है वो बस बैग उठाती हैं और निकल पड़ती हैं एक नए सफर पर. इन दिनों, सारा अली खान मालदीव टूर पर हैं और वहां से लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने बिकिनी में अपनी फोटो साझा की है. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.  

  1. सारा अली खाना का बिकिनी अवतार
  2. पेड़ पर लेटकर दिखाई अदाएं
  3. मालदीव में मना रहीं छुट्टिया

सारा का ग्लैमरस अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) कुछ ही समय में बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस बन गई हैं. 2018 की फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू करने वालीं सारा के आज सोशल मीडिया पर करोड़ों फैंस हैं, जो उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सारा भी आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर ही देती हैं. सारा अली खान ने एक बार फिर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सारा का ग्लैमरस अंदाज देखते ही बन रहा है.

इंस्टा स्टोरी में दिखाया हुस्न

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में वे बिकिनी पहन बड़े ही खूबसूरत अंदाज में पेड़ पर लेटी हुई देखी जा सकती हैं. सारा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस को पिंक और ऑरेंज कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'आप जो टहनियों में ढूंढ रहे हों, क्या पता वो जड़ों में हो'. इस फोटो में सारा के आलावा वहां का खूबसूरत नजारा भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि सारा अली खान मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गई हैं, जहां से वे एक के बाद एक लगातार कई तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

fallback

सारा का करियर

बात करें सारा (Sara Ali Khan) के काम की तो वो जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' नाम की फिल्म में दिखाई देंगी. सारा अब तक केदारनाथ के अलावा बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्मों जैसे 'सिंबा', 'लव आज कल' और 'कूली नंबर वन' में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news