close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बप्पा की पूजा करने पर सारा अली खान हुईं TROLL, लोग पूछने लगे धर्म

सारा ने बप्पा को फूल चढ़ाती हुई फोटो शेयर की जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस दो गुटों में बंट गए. 

बप्पा की पूजा करने पर सारा अली खान हुईं TROLL, लोग पूछने लगे धर्म
सारा अली खान (फाइल फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. मुंबई में इस पर्व का क्रेज और रौनक अलग ही होती है. बॉलीवुड सेलेब्स भी पूरे भक्तिभाव से बप्पा का स्वागत करते हैं. सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक हर सेलिब्रेटी के घर गजानन विराजमान होते हैं. इस बार भी ग्लैमर इंडस्ट्री में बप्पा का भव्य तरीके से स्वागत और पूजन किया गया. इसी बीच सारा अली खान ने भी गणेश पूजा करते हुए एक फोटो शेयर की जिसके बाद से कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर शुरू कर दिया है. 

सारा ने बप्पा को फूल चढ़ाती हुई फोटो शेयर की जिसके बाद एक्ट्रेस के फैंस दो गुटों में बंट गए. कुछ यूजर्स का कहना था कि इस्लाम इस बात की इजाजत नहीं देता और तुम मुस्लिम होकर पूजा कर रही हो तो वहीं सारा के कुछ मुस्लिम फैंस का कहना था कि ऐसे मुसलमान जो धर्म के नाम पर शांति भंग करते हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए.

मॉनसून एंजॉय करने रात में निकली सारा अली खान, कैजुअल लुक हुआ VIRAL

 Sara Ali Khan

बता दें कि सारा की इस पोस्ट पर लिबरल और सेकुरल की बहस भी शुरू हो गई है. सारा से कई यूजर्स ने उनका असली धर्म भी पूछ लिया. वहीं सारा के फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हैं और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान पिछले कई सालों से बप्पा की पूजा-अर्चना करते रहे हैं. सारा से पहले सलमान को भी कई बार ट्रोलिंग का शिकार बनाया जा चुका है. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें