दिलीप कुमार की नातिन सायशा ने की शादी, 17 साल बड़े एक्टर को बनाया हमसफर
Advertisement
trendingNow1505343

दिलीप कुमार की नातिन सायशा ने की शादी, 17 साल बड़े एक्टर को बनाया हमसफर

फिल्म 'शिवाय' से कदम रखने वाली एक्ट्रेस सायशा सहगल ने एक्टर आर्या के साथ शादी करके घर बसा लिया.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' से कदम रखने वाली एक्ट्रेस सायशा सहगल ने एक्टर आर्या के साथ शादी करके घर बसा लिया. दिलीप कुमार की नातिन सायशा की शादी का फंक्शन हैदराबाद में संपन्न हुआ. इस शादी में सायरा बानो के साथ ही बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. बता दें कि सायशा और आर्या की उम्र में 17 साल का अंतर है. आर्या साउथ के जाने-माने एकटर हैं. 

सायशा और आर्या दोनों ने ही अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इससे पहले दोनों की प्री-वेडिंग फोटोज भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

सायशा और आर्या की इस शादी में सायरा बानो भी ग्रीन कलर के ड्रेस में नजर आईं. तबियत सही न होने की वजह से दिलीप कुमार इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाए. 

fallback

बता दें कि सायशा सहगल ने तमिल फिल्म 'वनामगन' से तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. फिलहाल आर्या और सायशा सूर्या-केवी आनंद की निर्देशित 'कप्पन' में साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा कडईकुट्टे सिंघम और जुंगा में अहम भूमिका निभाई थी. वहीं आर्या मगामुनी, 3 देव और संदना देवन जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं. सायशा एक्टर और फिल्ममेकर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन की बेटी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news