VIDEO: शाहरुख खान ने कटवा डाले अपने लंबे-लंबे बाल, नए लुक में लगे और भी 'जवान'
Advertisement
trendingNow12424232

VIDEO: शाहरुख खान ने कटवा डाले अपने लंबे-लंबे बाल, नए लुक में लगे और भी 'जवान'

IIFA 2024 की मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस दौरान शाहरुख खान का नया लुक हर तरफ छा गया. अपने इस नए लुक में शाहरुख खान लंबे बाल नहीं बल्कि शॉर्ट हेयर में दिख रहे हैं जिसमें वो और भी हैंडसम लगे.

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Chops Off His Long Hair: अगर आपको शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लंबे-लंबे बाल काफी पसंद थे, तो ये खबर आपका दिल तोड़ सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि किंग खान ने अपने लंबे बालों को कटवा लिया है और उनका नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर ब्लैक कलर की कैप और ब्लैक टी-शर्ट पहने हुए हैं. ये वीडियो आईफा 2024 प्रेस कॉन्फ्रेंस का है जो अब लोगों का ध्यान खींच रहा है.

बाल कटवाकर पहुंचे प्रेस कॉन्फ्रेंस
शाहरुख खान लंबे बालों को कटवाकर अब पहले की तरह शॉर्ट हेयर कर लिए हैं. उनका ये नया लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो पहले से भी ज्यादा 'जवान' लग रहे हैं. शाहरुख खान लंबे वक्त से अपने लॉग हेयर किए हुए थे यहां तक कि स्विटजरलैंड भी हाल ही में इसी हेयरस्टाइल में पहुंचे थे. लेकिन अब लंबे बालों को कटवाकर किंग खान का ये नया लुक मिनटों में वायरल हो गया.

पाकिस्तान से भारत आते ही इस हसीना की चमकी किस्मत, रातोंरात हुईं हिट, फिर फूटी ऐसी किस्मत, करनी पड़ी 4 शादी, छोड़ी इंडस्ट्री और हो गईं गुमनाम

 

करण जौहर संग करेंगे आईफा होस्ट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान फिर से बतौर होस्ट 'आईफा 2024' में नजर आएंगे. जिसमें उनका साथ करण जौहर देंगे. मुंबई में 'आईफा 2024' का एक इवेंट हुआ जिसमें इस बात का ऐलान भी हो सकता है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि किंग खान किसी अवॉर्ड शो को होस्ट करेंगे. इससे पहले वो रणबीर कपूर और सैफ अली खान के साथ भी कई अवॉर्ड शो होस्ट कर चुके हैं. 

'राजेश खन्ना के साथ काम करना था मुश्किल, हमेशा चापलूसों से घिरे रहते थे', ये क्या बोल गए जावेद अख्तर?

आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों में 'किंग' है. इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं जिसमें वो अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. सुहाना ने 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. खबरों की मानें तो किंग फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 
पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

 

 

Trending news