इंडिया ही नहीं, विदेशों में भी कमाई के रिकॉर्ड बना रही Pathaan, UK में कर डाली है इतनी कमाई
Advertisement

इंडिया ही नहीं, विदेशों में भी कमाई के रिकॉर्ड बना रही Pathaan, UK में कर डाली है इतनी कमाई

Shah Rukh Khan Pathaan Box Office Records: फिल्म पठान पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसने ओपनिंग डे पर यूके में सबसे ज्यादा कमाई की है. फिल्म ने 3,19,000 ब्रिटिश पाउंड की कमाई की जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है. ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में पठान इंडियन फिल्मों की लिस्ट में दूसरे पायदान पर है. 

इंडिया ही नहीं, विदेशों में भी कमाई के रिकॉर्ड बना रही Pathaan, UK में कर डाली है इतनी कमाई

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर पठान (Pathaan) केवल इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी धमाल मचा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ब्रिटेन में अच्छी कमाई कर रही है. ब्रिटेन में एक ओर जहां जेम्स केमरून की फिल्म अवतार: द वे ऑफ़ वाटर बेहतरीन कमाई कर रही है और इसने सांतवें सप्ताह में तकरीबन 2.1 मिलियन ब्रिटिश पाउंड कमाए हैं वहीं, केवल पांच दिनों में पठान ने 1.9 मिलियन  ब्रिटिश पाउंड कमा डाले हैं. पठान को यूके में 223 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और अब तक इसका बिजनेस बेहतरीन रहा है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही 1.4 मिलियन ब्रिटिश पाउंड की कमाई की थी. 

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म पठान पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसने ओपनिंग डे पर यूके में सबसे ज्यादा कमाई की है. फिल्म ने 3,19,000 ब्रिटिश पाउंड की कमाई की जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है. ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में पठान इंडियन फिल्मों की लिस्ट में दूसरे पायदान पर है. पहले पायदान पर पिछले साल आई तेलुगु फिल्म RRR है जिसने ओपनिंग डे पर यूके में तकरीबन 9, 74, 990 ब्रिटिश पाउंडकी कमाई की थी. 

वहीं इंडिया में पठान के कलेक्शन की बात करें तो ये अब भी रफ्तार से हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म ने रिलीज के छ्टवें दिन 25.50 करोड़ की कमाई कर ली और मंगलवार तक इसने इंडियन बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.पठान केवल सात दिनों में 300 करोड़ के कलेक्शन का आंकड़ा पार करने वाली पहली इंडियन फिल्म भी बन गई है. बता दें कि पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी तब से इसकी बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी है. 250 करोड़ में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइड अब तक 550 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. 

Trending news