Shah Rukh Khan की डंकी ने रिलीज से पहले तोड़े सभी रिकॉर्ड, यूट्यूब पर काटा बवाल!
Advertisement
trendingNow11998209

Shah Rukh Khan की डंकी ने रिलीज से पहले तोड़े सभी रिकॉर्ड, यूट्यूब पर काटा बवाल!

Dunki Trailer: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी ने रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड बना डाला है. डंकी का ट्रेलर  हिंदी फिल्मों का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

शाहरुख खान डंकी

Shah Rukh Khan Movie: राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड मूवी डंकी की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है. ऐसा लग रहा है कि पठान और जवान के बाद अब शाहरुख खान डंकी के साथ बॉक्स ऑफिस पर डंका बजाने वाले हैं. इन्हीं सब के बीच शाहरुख खान स्टारर डंकी ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड ब्रेक करने चालू कर दिए हैं. जी हां...डंकी के ट्रेलर को रिलीज होने के 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर 54 मिलियन व्यूज मिले हैं. इसके साथ ही यह किसी हिंदी फिल्म का 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है. 

डंकी है बॉक्स ऑफिस पर डंका बजाने के लिए तैयार!

डंकी के मेकर्स ने ट्रेलर के रिकॉर्ड तोड़ने की गुडन्यूज को फैंस के साथ शेयर किया है. रेड चिलीज के ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा गया- 'इस कभी खत्म ना होने वाले प्यार पर लुट-पुट गया! सभी का स्पोर्ट के लिए शुक्रिया जिसने डंकी ड्रॉप 4 को इतिहास बनाने में मदद की...'. बता दें, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 66 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. डंकी का ट्रेलर यानी ड्रॉप 4 यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. 

सालार-एनिमल को दी मात

डंकी से पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखने जाने वाले हिंदी ट्रेलर का रिकॉर्ड प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार के हिस्से था. सालार का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज हुआ था, जहां 24 घंटे में प्रभास की फिल्म को 54.2 मिलियन व्यूज मिले थे. इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही एनिमल के ट्रेलर को 24 घंटे में 50.06 मिलियन व्यूज मिले थे.  वहीं अब मोस्ट वॉच्ड हिंदी फिल्म ट्रेलर की लिस्ट में शाहरुख खान की डंकी का नाम टॉप पर पहुंच गया है. मालूम हो, डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Trending news